एण्डटीवी के ‘मौका-ए-वारदात‘ में देखिये मोना सिंह का नो-मेकअप लुक!

1 min


मोना सिंह ने टेलीविजन, फिल्मों और ओटीटी पलटफॉर्म पर अपनी यादगार भूमिकाओं से एक अलग पहचान बनाई है। वह जल्द ही एण्डटीवी के ‘मौका-ए-वारदात‘ में नजर आयेंगी। वह उन कलाकारों में से एक हंै, जो खुद को किसी खास टाइप के रोल में बांधकर रखने में विश्वास नहीं रखतीं, उन्हें अलग-अलग जोनर्स और किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है। उन्होंने तरह-तरह के लुक्स से लोगों का दिल जीता है और दर्शकों के दिमाग में अपनी प्रभावशाली छवि बनाई है। हम सभी को उनके ढेरों किरदार याद हैं, फिर चाहे मोटे चश्मों वाली एक आम लड़की की भूमिका हो, जिससे हर कोई जुड़ाव महसूस कर सकता है, या फिर सिंपल और घरेलू बहू वाला लुक। हालांकि, इस बार दर्शकों को उनका एक बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिलेगा। अपनी पर्सनैलिटी के गंभीर व्यक्तित्व को दर्शाते हुये, मोना बिना किसी मेकअप के बिल्कुल सिम्पल लुक में नजर आयेंगी। वह एक वीकडे क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात‘ को होस्ट करने वाली हैं। जी हां! आपने बिल्कुल सही सुना है! टेलीविजन पर होस्टिंग करना हमेशा से ही ग्लैमरस रहा है, लेकिन मोना अपने साधारण लुक से इस घिसी-पिटी अवधारणा को तोड़ेंगी।

इस बारे में विस्तार से बताते हुये, एण्डटीवी के ‘मौका-ए-वारदात‘ की होस्ट मोना सिंह कहती हैं, “एक क्राइम सीरीज को होस्ट करना काफी गंभीर काम है, क्योंकि इसके लिये बेहद गंभीरता, नयेपन और ईमानदारी की जरूरत होती है, ताकि दर्शकों के सामने इसे प्रभावशाली रूप से प्रस्तुत किया जा सके। इस भूमिका के साथ कई जिम्मेदारियां जुड़ी होती हैं और उनमें से एक है सीमित समय में दर्शकों और कहानी के बीच एक कनेक्शन बनाना। किरदार के लुक को सिम्पल लेकिन दमदार बनाने के लिये लुक और कास्ट्यूम्स पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाता है। इसके साथ ही, एक ग्लैमरस लुक दर्शकों का ध्यान भी कहानी से भटका सकता है और शो के एसेंस को खत्म कर सकता है। इसलिये, मैंने डि-ग्लैम लुक को अपनाने का फैसला किया। मेरा लुक जहां तक संभव हो बिना मेकअप वाला और नैचुरल होगा और मैं भारतीय परिधानों में नजर आऊंगी। कम से कम मेकअप और सिम्पल बालों के साथ दर्शक अपनी प्यारी मोना सिंह का एक नया वर्जन देखेंगे। मेरे लिये सबसे दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं ने छोटी-से-छोटी चीज पर भी ध्यान दिया है, जैसे कि लेदर की स्ट्रैप वाली घड़ी और साधारण गहने पहनना, ताकि हरचीज का बैलेंस बना रहे। एण्डटीवी के ‘मौका-ए-वारदात‘ ने मुझे एक अलग जोनर को एक्सप्लोर करने और अपने एक अलग रूप को प्रस्तुत करने का एक सुनहरा अवसर दिया है। मेरे इस लुक को कई लोगों ने पहले नहीं देखा होगा। मैं बहुत उत्साहित हूं और इसका प्रसारण शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

मोना सिंह को ‘मौका-ए-वारदात‘ के होस्ट के रूप में देखिये, 27 जुलाई से, शाम 7ः00 बजे, हर सोमवार से शुक्रवार, केवल एण्डटीवी पर!

SHARE

Mayapuri