‘बिग बॉस 10’ के घर में प्रेग्नेंट हुई मोनालिसा देखें वीडियो

1 min


कलर्स के कन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन बिग बॉस 10 में कुछ ऐसा हुआ है जो अभी तक बिग बॉस के किसी सीजन में नही जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल बिग बॉस की कंटेस्टेंट मोनालिसा प्रेग्नेंट हो गई है और वो मनु के बच्चे की मां बनने वाली है। क्यों उड़ गए ना आपके होश।

मंगलवार को बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया। इसके तहत ओम जी को घर के राजा और बाकी इंडियावालों को उनके रिश्तेदार का किरदार निभाना है। सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को सेवकों का काम दिया गया है। मोनालिसा को सेविका का काम मिला है। इस बीच बिग बॉस ने गौरव चोपड़ा को कहा कि इस टास्क के दौरान अगर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स एक सीक्रेट टास्क कर देते हैं, तो घर में सत्ता परिवर्तन हो सकता है।

मोनालिसा को मनवीर के गाल पर किस करना है, ये टास्क भी बिग बॉस ने सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को दिया था। यह टास्क मोनालिसा ने बड़ी चलाकी से कर लिया। इस दौरान मोनालिसा, मनवीर के सामने प्यार का इजहार करते हुए भी नजर आईं। यह देखकर लगा कि रियलिटी शो अपने पुराने रंग में लौट रहा है। बिग बॉस को जो लोग फॉलो कर रहे हैं, उन्हें पता होगा कि यहां कई प्रेम कहानियों ने जन्म दिया है।

मनवीर और मोनालिसा के बीच भी इन दिनों प्रेम की खिचड़ी पकती हुए नजर आ रही है। लेकिन शायद ही किसी ने सोचा होगा कि मोनालिसा बिग बॉस के घर में रहते हुए प्रेग्नेंट हो जाएंगी! बिग बॉस में कंटेस्टेंट इंटीमेंट जरूर हुए है लेकिन बिग बॉस के घर में इतना बड़ा कांड इससे पहले नहीं हुआ है। मोनालिसा ने इस बात को चीख-चीख कर राजा का किरदार निभा रहे, ओम जी के सामने कहा। मोनालिसा ने कहा कि महाराज वह मनु पंजाबी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके बाद मनु ने ये झूठ है मामा से बच्चा हो ही नही सकता है। हालांकि ये सब उन्होंने मजाक में कहा, लेकिन ऐसा लगता है कि इनके बीच कुछ तो गड़बड़ है। अब ये तो आगे चलकर ही पता चलेगा की आखिर मामला क्या है क्योंकि ये बिग बॉस है और बहुत से राज खुलने अभी बाकी है।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये