बिग बॉस के घर में ‘मोनालिसा’ बनेगीं ‘विक्रांत’ कि दुल्हनिया

1 min


बिग बॉस में पिछले कुछ दिन काफी तनाव भरे रहे है स्वामी ओम के घर से बाहर जाने के बाद भी घरवालों में बहस और झगडे होते ही रहे है, लेकिन वो कहते है न बुरे समय के बाद अच्छा समय भी आता है यही अच्छा समय ‘बिग बॉस’ लाया है मोनालिसा के लिए। दरअसल ‘बिग बॉस’ में मोना ने काफी आंसू बहाए है दरअसल पिछले दिनों काफी खबरे उड़ी थी की मोना और मनु की नजदीकियों की वजह से मोना के बॉयफ्रेंड ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ दिया है पर ख़बरों के मुताबिक विक्रांत ने बताया, ‘‘ मैं बहुत खुश हूं. लोग सोच रहे होंगे कि यह फर्जी है, लेकिन ऐसा नहीं है. मैं इतना उत्साहित हूं कि तीन दिनों से सोया नहीं हूं.’’उन्होंने कहा, ‘‘ मैं हर किसी को यह नहीं बता सकता कि मैं मोना से प्यार करता हूं, लेकिन इस प्लेटफॉर्म के जरिये जोकि इतना भव्य है, हर किसी को पता चल जाएगा कि हम एक दूसरे के लिए बने हैं.’’

26

22

पर अब उतनी ही ख़ुशी ‘बिग बॉस’ मोना को दे रहा है, ‘बिग बॉस’ ने मोनालिसा की शादी का जिम्मा खुद लिया है। जी हाँ ‘बिग बॉस’ मोनालिसा की शादी कराने जा रहे है। और ये शादी खुद ‘बिग बॉस’ के घर में होगी। बीते एपिसोड में ‘बिग बॉस’ ने मोना को सरप्राइज देने के लिए मोना को ‘एक्टिविटी एरिया’ में बुलाया जहाँ मोना के बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत ने मोना को ‘बिग बॉस’ के ‘एक्टिविटी एरिया’ में शादी के लिए घुटनों के बल बैठ कर मोना को प्रपोज किया, जिसमे मोना ने हाँ में जवाब दिया जिसके बाद विक्रांत सब घरवालों से मिले उसी दौरान ‘बिग बॉस’ ने ये ऐलान किया की ‘बिग बॉस’ ‘मोना और विक्रांत’ कि शादी खुद बिग के बॉस के घर में करवायंगे।

25

24

जिसमे में घर के सदस्यों की भूमिका घर वाले ही निभाएंगे जहाँ बानी और मनवीर लड़के वालों यानि ‘विक्रांत’ की तरफ से रस्मे निभायंगे वहीँ मनु, लोपा और रोहन मोनालिसा यानि लड़की वालों के तरफ से रस्मे निभाएंगे। शादी की सभी रस्मों में हल्दी की रस्म को घरवालों नें बहुत मजेदार तरीके से निभाया और आने वाले एपिसोड में सभी रीती रिवाजों के साथ मोना विक्रांत की हो जाएँगी जिसमे मोना और विक्रांत के निजी दोस्त, परिवार और घर के सदस्य भी शामिल होंगे। वैसे ये पहली बार नहीं है जहाँ ‘बिग बॉस’ के घर में शादी हो रही है इससे पहले भी ‘बिग बॉस’ ने अपने सीजन 4 में ‘सारा खान और अली मर्चेंट’ के शादी करवाई थी, बरहाल ये बात अलग है की वो दोनों अब साथ नहीं है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये