मोनार्क ग्रुप की रोमांचक फिल्म “मिस्ट्री ऑफ टैटू” का भव्य मुहूर्त संपन्न

1 min


कोरोना की दूसरी लहर के अंत के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में धीरे धीरे काम काज की षुरूआत होने लगी है। इसी के साथ निर्माता कषिष खान ने ‘मोनार्क ग्रुप’ के तहत अपनी नई फिल्म ‘मिस्ट्री आफ टैटू’ का कोरोना सुरक्षा उपायों के साथ मुबई के जे एस स्टूडियो में भव्य मूहूर्त किया।इस अवसर पर मीडिया कर्मियों के साथ कई खास मेहमान भी मौजूद थे। मुहूर्त का निर्देषन गेस्ट आफ ऑनर के रूप में मौजूद निर्देषक अनीस बज्मी ने किया।

इस अवसर पर अभिनेता रोहित राज ने कहा- अभिनय के क्षेत्र में मेरा आगमन अचानक नही हुआ है। बल्कि अभिनय के शिल्प के प्रति जुनून और प्यार ने मुझे बॉलीवुड का हिस्सा बनने के लिए आकर्षित किया। एक थ्रिलर के साथ अपने करियर की शुरुआत करते हुए, मैं इससे ज्यादा और क्या मांग सकता था। कलाइरारी सथप्पा द्वारा निर्देशित, गणेश महादेवन एक गुरुकुल जाने जैसा है”

निर्माता कशिश खान ने कहा, “हमारी फिल्म में इस तरह के एक अद्भुत कलाकार और इतनी अच्छी टीम है। मुझे खुशी है कि हम सामान्य स्थिति की ओर बढ़ रहे हैं और जल्द ही हमारे उद्योग में पहले की तरह नाटकीय भीड़ देखी जाएगी। हम शूटिंग के दौरान सभी आवश्यक सावधानी बरतेंगे और सभी की सुरक्षा का ध्यान भी रखेंगे। क्योंकि यह हमारी सबसे बड़ी चिंता है। मुझे यकीन है कि हमारी यह फिल्म आपका मनोरंजन करेगी।”

अर्जुन रामपाल ने बुद्धापेस्ट से अपनी फिल्म “मिस्ट्री ऑफ टैटू” के लॉन्च पर अपनी शुभकामनाएं और बधाई भेजते हुए कहा- “मैं बहुत उत्साहित हूं। क्योंकि मैं इसमें एक बहुत ही खास भूमिका निभा रहा हूं। मैं कुछ दिनों में लंदन में टीम के साथ शामिल हो जाऊंगा। मैं अभी बुद्धापेस्ट में हूं, मैं वहां नहीं हो सकता। मुझे वीडियो कॉल पर आना था, लेकिन जब तक कार्यक्रम शुरू हो, तब तक मैं सेट पर शूटिंग के लिए पहुंच जाऊंगा। मैं कलाइरारी सथप्पा को शुभकामनाएं भेज रहा हूं, गणेश महादेवन, डेजी, अमीषा, मनोज, रोहित, मायरा, कशिश, अनुश्री, गजीनाथ। मुझे यकीन है कि यह एक विशेष फिल्म होगी और मैं आपसे लंदन में मिलने के लिए उत्सुक हूं, मुझे आशा है कि आप बिना किसी समस्या के वहां पहुंचेंगे। सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है इसलिए मैं इस दौड़ को जारी रखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता और जल्द ही आपसे मिलूंगा।”

अमीषा पटेल ने कहा- “एक ठोस क्रू और कलाकारों द्वारा समर्थित एक महान स्क्रिप्ट। मैं इस टीम का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूँ। थ्रिलर मेरी निजी पसंदीदा शैली है। यह दर्शकों को बांधे रखती है। शूटिंग के लिए उत्सुक हूँ।”

डेजी शाह कहती हैं- “एक शैली के रूप में थ्रिलर को ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया जाता है। मिस्ट्री ऑफ टैटू वास्तव में इसे एक नया मोड़ देगा। अंत में शूटिंग पर वापस आना अद्भुत लगता है। मुझे उम्मीद है कि स्थिति बेहतर हो जाएगी और हम बिना किसी तनाव के शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।”

नवोदित अदाकारा मायरा सरीन ने कहा-‘‘मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। हम सबसे लंबे ब्रेक पर हैं। प्रतिभाशाली अभिनेताओं और टीम के समूह के साथ काम करना एक सम्मान की बात है, “मोनार्क ग्रुप प्रेजेंट्स टैटू फिल्म प्रोडक्शन लिमिटेड (यूके) की फिल्म ‘मिस्ट्री आफ टैटू’ के निर्देषक कलाइरारी सथप्पा व गणेश महादेवन है। इसका निर्माण कशिश खान,अनुश्री शाह, गजीनाथ जय कुमार, सह निर्माता ओली पिक्चर्स लिमिटेड यूके, वितरक- गोल्डन रेश्यो फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड (सिंगापुर) है।

रोमांचक षैली की फिल्म ‘मिस्ट्री आफ टैटू’ में अर्जुन रामपाल, डेजी षाह, अमिषा पटेल, रोहित राज के साथ ही मषहूर और महत्वाकांक्षी मॉडल व अभिनेत्री मायरा सरीन भी अभिनय कर रही हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर सात लाख से अधिक फालोअर्स है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये