Stupid Statements by Rakhi Sawant : जिससे वो बेफकूफ साबित होती है

1 min


बिना सोचे समझे Stupid Statements दे देती है Rakhi Sawant




बॉलीवुड की कंट्रोवर्सिअल क्वीन राखी सावंत हमेशा अपने बेफकूफ स्टेटमेंट्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। और उन्हें बखूबी पता है की सुर्खियों में कैसे रहना है और उसके लिए वो अक्सर मीडिया में किसी भी तरह के बयान देती हुई नज़र आती हैं।तो आये आज आपको राखी सावंत के कुछ ऐसे बोल्ड और उनके  Stupid Statements की याद दिलाते है जिनके वजह से वो सुर्खियों में रही और खुद को बेफकूफ भी साबित किया।

1. क्लीवेज स्टेटमेंट

Rakhi sawant

Source – pinterest 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है अगर बात क्लीवेज की हो ,उन्होंने अपने क्लीवेज पर बोल्ड स्टेटमेंट देते हुए कहा की मैंने अपने क्लीवेज पर काफी पैसा खर्च किया है तो दिखाउंगी ना यार। .. खा माँ की कसम तुझे नहीं देखना!

2.  सलमान खान

salman khan ,rakhi sawant

Source – Bollywood hungama

सलमान खान द्वारा ‘Coffee with karan’ में उनके स्टेटमेंट कि वो वर्जिन है , राखी सावंत ने उनके बयान का मज़ाक उड़ाया और कहा,“ मुझे सलमान का एपिसोड बहुत पसंद था और यहाँ तक कि मैं वर्जिन भी हूँ। ” उन्होंने आगे कहा, “मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार में पैदा हुई और पली बढ़ी, जहाँ नियम बहुत सख्त थे। मेरे पिताजी, जो एक पुलिसकर्मी थे, हमेशा मुझसे कहते थे, कि तुम जो भी करना चाहते हो,करो लेकिन शादी के बाद ही। जब मेरी शादी होगी और एक साथी होगा, तो मैं ये करुँगी।

3.  दीपक कलाल




rakhi sawant deepak dalal

Source – koimoi

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी शादी का निमंत्रण पोस्ट करके सोशल मीडिया पर एक चर्चा पैदा कर दी थी,जिसमें उन्होंने ये एलान किया कि वह दीपक कलाल  से शादी कर रही हैं।

4. राखी सावंत और सलमान खान

salman khan .rakhi sawant

Source – Youtube

राखी सावंत (Rakhi Sawant)ने एक बार फिर सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा, “मुझे समझ नहीं आया कि सलमान खान गुरुदास कामत के पक्ष में क्यों बोल रहे हैं। सलमान कभी झुग्गी में नहीं गए। सलमान को केवल फिल्मों में ही ‘दादागिरी’ करनी चाहिए। अगर मैं चाहूं तो मैं (मेरे समर्थन के लिए) अमिताभ बच्चन जी, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को बुला सकती हूँ।

5. राखी सावंत  और कैटरीना कैफ

katrina kaif , rakhi sawant

Source – pinterest

राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि बॉलीवुड की नई एक्ट्रेसस उनके डांस स्टेप्स को कॉपी कर रही है। उन्होंने कैटरीना कैफ के आइटम सांग ‘Chikni Chamili ” पर कमेंट करते हुए कहा कि  कैटरीना ने इस गाने में कुछ नया नहीं किया है ये सब मैं पहले भी कर चुकी हूँ ,आप मेरे सभी गानो की वीडियो देख सकते हैं।

6. आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते’ पर भी दिया Stupid Statement




rakhi sawant

Source – Jagran

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार दावा किया था कि आमिर खान का ‘सत्यमेव जयते’ उनके रियलिटी शो ‘राखी का इंसाफ’ से प्रेरित है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें आमिर का शो पसंद है, उन्होंने कहा, “मेरे पास आमिर के खिलाफ कुछ भी नहीं है। वह एक महान इंसान है और जीवन भर मैं उनकी ऋणी रहूंगी। वह ऐसे समय में मेरे लिए खड़े हुए जब मेरे लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा था। वास्तव में, उन्हें देश का पीएम बनाया जाना चाहिए। मेरा एकमात्र मुद्दा यह है कि अगर आमिर खान इस तरह का शो करने का निर्णय लेते हैं, तो इसे सामाजिक कार्य कहा जाता है, लेकिन अगर राखी सावंत इसी तरह के शो की एंकरिंग करती हैं, तो इसे व्यापार और टीआरपी को बढ़ाने का साधन कहा जाता है। ”

7. बोल्ड स्टेटमेंट ऑन प्लास्टिक सर्जरी

rakhi sawant

Source – Deccan chronicle

करण जोहर के चैट शो ”Coffee with karan ” में राखी ने एक बेफकूफ और बिना सोचे समझे वाला स्टेटमेंट दिया था जब करण जौहर ने उनसे  बूब्जॉब और प्लास्टिक सर्जरी को लेकर सवाल किया ,तो राखी ने कहा – जो भगवान् नहीं देता ,वो डॉक्टर देता है।

8. राखी सावंत और सनी लियॉन

mahesh bhatt ,sunny leone

Source – Pinterest

राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने अपने बोल्ड बयानों के लिए फिर से सुर्खियां बटोरी और इस बार उनके निशाने पर सनी लियॉन थीं। राखी ने सनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कंजूसी वाले कपड़े पहनने का कारण सनी थी। उन्होंने आगे कहा कि सनी लियॉन को भारत से चले जाना चाहिए।  मेरी फिल्म इंडस्ट्री से हट जाओ …” उन्होंने सनी लियॉन की फिल्म ‘एक पहेली लीला’ का जिक्र करते हुए कहा कि, ” राखी सावंत आई है लीला को गीला करने ”

9. महेश भट्ट का काम आसान हो गया




rakhi sawant , sunny leone

Source – India tv

जब राखी को महेश भट्ट की ’जिस्म 2’ के लिए सनी लियॉन को साइन किए जाने का पता चला, तो उन्होंने टिप्पणी की, “महेश भट्ट अपनी नग्नता के लिए  जिस्म 2’ में सनी लियोन को साइन कर रहे हैं। आखिरकार, यह फिल्म निर्माता के लिए चीजों को आसान बनाता है। इसलिए यह उनके लिए चीजों को आसान बना देगा क्योंकि सनी ने पहले ही अपने कपड़े  त्याग दिए है , महेश भट्ट का काम आसान हो गया! ”

10. मैं बॉलीवुड की असली आइटम गर्ल हूं।

vidya balan ,rakhi sawant

Source- Bollywood hungama

ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) को ”द डर्टी पिक्चर ”’के बंगाली रीमेक की भी पेशकश की गई थी। राखी ने एक इंटरव्यू में विद्या बालन को टारगेट करते हुए कहा कि, “यह फिल्म एक आइटम गर्ल के जीवन पर आधारित है और मैं केवल इस बात पर ध्यान देती हूं कि मैं इस भूमिका को निभाऊं क्योंकि मैं बॉलीवुड की असली आइटम गर्ल हूं।”

11. राखी सावंत और बाबा रामदेव

rakhi sawant , ramdev

Source – Youtube

बाबा रामदेव के खिलाफ उनके Stupid Statement ने सभी को चौंका दिया। बाबा रामदेव के बारे में बात करते हुए, राखी ने कहा, “मुझे नहीं लगता सोनिया जी के साथ मेरी दाल गलेगी ,इसलिए मुझे स्वामी रामदेव से शादी करने में कोई ऐतराज़ नहीं है । उनके पास पैसे और महंगी कारें है। अगर यह शादी होती है, तो आप सभी को एक ग्लैमरस साध्वी देखने को मिलेगी। यह दिलचस्प नहीं होगा? ” वह आगे कहती हैं, ” मुझे तो वो हॉट और सेक्सी लगते है , क्या आपने कभी उसका सपाट पेट नहीं देखा? बस एक बार उन पर शादी की माला डाल दूँ , अनकी आंख फड़कना भी बंद हो जायगी। ”

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इकलौती ऐसी एक्ट्रेस है , जो अपने Stupid Statement से अपनी फैन फोल्लोविंग बढ़ा सकती हैं।

और पढ़ेंः बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के पास हैं करोड़ों की कीमत वाली Expensive Cars


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये