मदर्स डे: दंगल टीवी के कलाकार अपनी मां के साथ बिताए हुए यादगार पल को याद करते है

1 min


मदर्स डे: दंगल टीवी के कलाकार अपनी मां के साथ बिताए हुए यादगार पल को याद करते है।

Moदर्स डे के मौके पर, दंगल टीवी के कलाकार अपने जीवन के सबसे प्यारे व्यक्ति के लिए अपना प्यार व्यक्त करते हैं। अभिनेता अपनी सबसे प्यारी यादों को अपने मम्मी के साथ साझा करते हैं।

रंजू की बेटियां में रंजू उर्फ रीना कपूर: “मेरी माँ बहुत ही मासूम है। अगर उन्हें कुछ पसंद आता है, तो वह उसे खराब होने के डर से इस्तेमाल नहीं करती। एक बार मैंने उन्हें नीले रंग का बैग गिफ्ट किया था, जिसमें बहुत सारी जेबें थीं जैसे उन्हें पसंद है। लेकिन आज तक, मां ने बैग इस्तेमाल नहीं किया, वो उनकी अलमारी में रखा है (हस्ती है)। वह कभी किसी अपने के सामने आँसू नहीं बहाती है, चाहे उन्हें अंदर से कितनी भी बुरी चोट लगी हो। यह विशेषता मुझे उनसे मिली है। मेरे पिता (15 साल पहले) के निधन के बाद भी, उन्होंने अपना दर्द खुद तक रखा और अपना पूरा ध्यान भगवान पर केंद्रित कर दिया।”

प्रेम बंधन में सविता शास्त्री उर्फ़ उत्कर्ष नाइक: “मेरी मां की बस एक पसंदीदा मेमोरी नहीं हो सकती है। मेरे जीवन का पूरा चैप्टर उनके बारे में है। मैंने एक महीने पहले ही अपनी माँ को खो दिया और अब जीवन उनके बिना अधूरा लगता है। लेकिन एक पसंदीदा मेमोरी मैं साझा करना चाहती हूं वह त्योहार के समय होगी। हर साल दिवाली के दौरान वह हमारे लिए स्नैक्स और मिठाइयां बनाती थी और मुझे इसकी बहुत याद आती है।  मेरी माँ मेरी सबसे बड़ी फैन थी, मुझे उनकी तरफ से प्रशंसा मिलती थीं वह बहुत अच्छी थी और उससे मुझे खुशी महसूस होती थी।  मेरी मां ने मुझे हर चीज में सपोर्ट किया।”

प्रेम बंधन में मोनिका खन्ना उर्फ वंदना: “हर माता-पिता बहुत खास और बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। आप अपना नाम, शोहरत, पैसा खो कर उसे वापस पा सकते हैं लेकिन एक बार जब आप अपनी मां को खो देते हैं, तो आप उन्हे कभी वापस नहीं पा सकते। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि कोई भी इन मुश्किल समय के दौरान कोई अपनी माँ को ना खोए। हर दिन मेरी मां मुझे धैर्य रखना सीखाती है और वह कैसे हमारी खुशी के लिए बलिदान करती है और उनका व्यक्तित्व मुझे मेरे भविष्य के लिए तैयार करता है। जब मैं शादी करूंगी और जब मेरे बच्चे होंगे, तो मैं हमेशा वैसे चीजों को करने की कोशिश करूंगी जैसे उन्होंने मेरे और मेरी बहन के लिए किया। वह मेरी प्रेरणा है। ”

हम सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं देते हैं!

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी  का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 10 बजे दंगल टीवी पर

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये