‘सबसे बड़ा कलाकार’ के जजों के लिए क्या मायने रखता है मदर्स डे जानिए यहां

1 min


रवीना टंडन, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की जज

4 बच्चों की मां होने से मैंने अपने और जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सीखा है। इसने मुझे किसी परिस्थिति का सामना करने के लिए मेरी अपनी ताकत और क्षमता के बारे में सिखाया, फिर चाहे वह कितनी ही चुनौतीपूर्ण क्यों न हो। इस ताकत ने मजबूत, प्यार, स्वतंत्र और हैपी बच्चों को बड़ा करने में मेरी मदद की है, जो अपने खुद के सपनों को अनुसरण करने में सक्षम है। ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के जूरी सदस्य के रूप में आना वाकई एक संपन्न अनुभव है। मैं यहां मौजूद हर एक बच्चे के इतने प्रतिभाशाली होने से दंग हूं और उन सभी के साथ गहराई से जुड़ी हुई महसूस करती हूं। मैं असल में उन बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव हो गई हूं और एक अभिभावक के तौर पर मैं उनके सफर में गर्व, असफलता पर दु:ख और उनकी उपलब्धियों पर खुशी महसूस करती हूं। यह एक सुंदर अनुभव है जिसे मैं लंबे समय तक ध्यान रखूंगी।

अरशद वारसी, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के जज

मेरे लिए हर दिन मदर्स डे है। मैंने बहुत कम उम्र में अपने माता—पिता को खो दिया था, इसलिए यह मेरे लिए बहुत महत्व रखता है। मैं बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था और इसलिए मैं उनसे बहुत ज्यादा नहीं मिल पाया जिस वजह मैं मुझे उनकी कमी बहुत खटकती है। दूसरी तरफ, मेरे बच्चे मदर्स डे बेहद उत्साह के साथ मनाते हैं। वे कार्ड्स बनाते हैं, मेरी पत्नी के लिए अन्य काम करते हैं और सबकुछ। मां बहुत मायने रखती है। ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के जूरी सदस्य के रूप में, मुझे बहुत अच्छे अनुभव मिले हैं। मुझे हमेशा से ही बच्चे पसंद रहे हैं और उन्हें जज करने का मौका मिलना मेरे लिए बहुत खुशी का विषय है। इस शो की सबसे अच्छी बात यह है कि यह मेरे लिए एक स्ट्रेस बस्टर है। मैं जो भी काम करता हूं, वह करना और फिर यहां आना काम की तरह लगता ही नहीं है। यह एक सुंदर अनुभव है और मैं हमेशा समय तक ध्यान रखूंगा।

बमन ईरानी, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के जज

मेरी मां मेरी दुनिया है। वे मेरे के लिए एक मजबूत स्तंभ रही है और उन्होंने मुझे मेरी जिंदगी के हर कदम में प्रोत्साहित किया है — भले ही वह पढ़ाई हो या फिर एक अभिलेता के रूप में मेरा सफर। आज मैं जो कुछ भी हूं, वह उनकी वजह से हूं। आज भी, जब मुझे किसी मार्गदर्शक की जरूरत होती है तो वह मेरी मार्गदर्शन करती हैं। उनके साथ, मुझे बच्चे जैसा महसूस होता है — युवा और ऊर्जावान। वे वाकई मेरी प्रेरणा हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये