इंतजार खत्म रिलीज हुआ ‘मोटू पतलू किंग्स ऑफ किंग्स’ का एक्शन ट्रेलर

1 min


वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, कॉसमॉस एंटरटेनमेंट और माया डिजिटल स्टूडियो के बैनर तले बनी 3D एनिमेशन फिल्म ‘मोटू पतलू किंग्स ऑफ किंग्स’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

फिल्म की कहानी फुरफुरी नगर में रहने वाले दो दोस्तों ‘मोटू पतलू’ के इर्दगिर्द घूमती है। ट्रेलर में मोटू पतलू की मुलाकात गुड्डू गालिब शेर से होती है जो सर्कस का शेर है लेकिन शेर अब सर्कस में वापस नही जाना चाहता है वो मोटू पतलू से कहता कि मुझे जंगल में छोड़ दो मोटू पतलू गुड्डू गालिब को जंगल छोड़ने जंगल जाते हैं तो उनका सामना लालची शिकारी से होता जो जंगल के जीवन को बर्बाद करना चाहता है। शिकारी मोटू पतलू से कहता कि जानवरों में इतनी हिम्मत नही की मेरा सामना कर सके। पतलू गुड्डू गालिब (शेर) से कहता है कि इनको बचाना तुम्हाराा फर्ज है गुड्डू तुम शेर हो शेर इस पर गुड्डू कहता कि मैं सर्कस का शेयर हूं जिस पर मोटू कहता कि शेर आखिर शेर होता है इसके बाद शुरू होती है ‘सुंदर जंगल’ को बचाने की कहानी

बता दें कि आप 45 वर्षों चली आ रही लोकप्रिय बाल पत्रिका लोटपोट में आप ‘मोटू पतलू’ की जोड़ी को आप कॉमिक के तौर पर लोटपोट में पढ़ चुके आपने इन दोनों की जोड़ी को टेलिविजन पर एनिमेशन सीरीज के तौर पर देखा वह काफी पसंद किया अब आप इन दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर धमाल करते देखेंगे।

फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है व लिरिक्स को लिखा लीजेण्ड गीतकार गुलजार साहब ने। केतन मेहता, दीपा साही, और अनीश मेहता द्वारा निर्मित व सुहास डी कदाव निर्देशित यह फिल्म 14 अक्टूबर 2016 को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये