‘लिप सर्जरी’ पर ट्रोलिंग से परेशान मौनी रॉय ने दिया जवाब

1 min


एक्ट्रेस मौनी रॉय  हमेशा अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में रहती है उनकी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। उनके फैंस उनके लुक को बेहद पसंद करते है। लेकिन कभी कभी मौनी अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी हो जाती है। दरअसल, मौनी रॉय अपनी लिप सर्जरी के बाद से काफी ट्रोल की जाती है। यूजर्स उनका मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने लिप सर्जरी करवा ली है जिसकी वजह से उनके लुक में बदलाव आ गया है। वहीं, दूसरे यूजर ने कहा अपने होठों का कुछ कर लो। एक यूजर ने लिखा सर्जरी करवा-करवाकर एक दिन सच की नागिन बन जाओगी।

https://www.instagram.com/p/BkcU7Hjgv_a/

वहीं अब मौनी ने ट्रोलरस को मुंह तोड जवाब देते हुए कहा कि ट्रोल करने वाले लोग सपनों की दुनिया में रहते हैं। वो सब छुपकर ऐसे भद्दे कमेंट्स करते हैं। उन्होंने कहा अगर हिम्मत हैं तो सामने आकर बात करो। आपको सब के सामने जवाब मिलेगा। जो लोग इस तरह की अफवाहें फैलाते है वो लोग काफी वाहियात लोग हेते हैं जिनको मजाक बनाने के अलावा कोई काम नहीं होता है।

बता दें की मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैऔर अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसके अलावा मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड  में नजर आई थी। मौनी ने इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म में उनकी काफी जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली पिछले दिनों मौनी ने फिल्म ‘रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर’ की शूटिंग भी खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मेड इन चाइना’ में भी काम करती दिखेंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma