‘दबंग 3’ में सलमान के साथ सोनाक्षी की जगह होगी ये ऐक्ट्रेस

1 min


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को उनकी आनेवाली फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए नई ऐक्ट्रेस मिल गई है। यानी इस बार ‘दबंग 3’ में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि एक नया चेहरा देखने को मिलेगा। खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा को ‘दबंग 3’ से आउट कर दिया गया है और उनकी जगह फिल्म में नई ऐक्ट्रेस को लिया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक ‘दबंग 3’ में इस बार सलमान के साथ टीवी की जानी मानी ऐक्ट्रेस मौनी रॉय रोमांस करते हुए नजर आएंगी। आपको बता दें कि अभी हाल ही में मौनी रॉय, रिएलिटी शो ‘बिगबॉस 11’ के “वीकेंड वार” में भी सलमान के साथ उनके गाने पर रोमांस करते हुए नजर आईं थीं। इनकी जोड़ी को छोटे पर्दे पर तो काफी पसंद किया गया है।

Mouni Roy

टैलेंट के दम पर मिला काम

खबरों को देखते हुए अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ये जोड़ी बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाली है। आपको बता दें कि मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ये भी चर्चा थी कि सलमान के कहने पर ही उन्हें फिल्म ‘गोल्ड’ में कास्ट किया है, लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया कि, ‘उन्हें फिल्म में रोल उनके टैलेंट के दम पर मिला है, किसी की सिफारिश पर नहीं’।

इतना ही नहीं, छोटे पर्दे की ये नागिन जल्द ही आपको ‘मुगल-ए-आजम’ के गाने “प्यार किया तो डरना क्या” पर डांस करते हुए भी नजर आएंगी। फिलहाल जो भी, लेकिन टीवी पर नागिन बनकर टीआरपी में तहलका मचाने वाली मौनी रॉय को लेकर जिस तरह से अटकलों का बाजार गर्म है, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि बड़े पर्दे पर भी मौनी रॉय अपना अलग ही जलवा दिखाने वाली हैं।

SHARE

Sangya Singh