इस फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी मौनी रॉय

1 min


mouni-roy-rajkummar-rao news hindi

अगर देखा जाए तो साल 2017 बॉलीवुड ऐक्टर राजकुमार राव का साल था और ऐसा हुआ भी  है। ऐसा लग रहा है कि साल 2018 भी राजकुमार राव के लिए वैसा ही साबित होने वाला है। राजकुमार ने अपने बेहतरीन अभिनय से कई फिल्मों में जैसे ‘न्यूटन’ और ‘बरेली की बर्फी’ से लोगों का दिल जीत लिया। ‘ओमर्टा’ के साथ-साथ इस साल आने वाली राजकुमार राव की तीन और फिल्मों में उनका शानदार अभिनय देखने को मिलेगा।

खबरों के मुताबिक, हाल ही में राज कुमार राव ने दिनेश विजान की एक कॉमेडी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ साइन की है। इस फिल्म में राजकुमार राव एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपने बिजनेस को शुरु करने के लिए चाइना जाता है। इसके अलावा खबर ये भी है कि इस फिल्म में मौनी रॉय, राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी। लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि फिल्म में मौनी का रोल कैसा होगा।

अगर मौनी रॉय की बात करें तो, मौनी रॉय को एकता कपूर के टीवी शो ‘नागिन’ से खास पहचान मिली। इससे पहले मौनी स्मृति ईरानी के टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में भी काम कर चुकी हैं। वहीं, मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही मौनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी हिस्सा होंगी।

वहीं, बॉलीवुड ऐक्टर राजकुमार राव इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कंगना रनौत नजर आएंगी। इसके अलावा इस साल राजकुमार राव की तीन और फिल्में ‘फन्ने खां’,’स्त्री’ और ‘एक ल़ड़की को देखा तो ऐसा लगा’ भी रिलीज होंगी। इतना ही नहीं, राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ हंसल मेहता की अगली फिल्म ‘स्वागत है’ में भी नजर आएंगे और डायरेक्टर लव रंजन ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए भी फाइनल किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh