टीवी की नागिन के बाद रियल लाइफ नागिन बनीं मौनी रॉय, नवाजुद्दीन की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से किया गया बाहर

1 min


टीवी की नागिन के तौर पर खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय अबतक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं, अब खबर है कि मौनी रॉय अपनी अपकमिंग फिल्म बोले चूड़ियां का हिस्सा नहीं हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बता दें कि बोले चुड़ियां में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली थीं। फिल्म के प्रोड्यूसर ने मौनी रॉय के फिल्म छोड़ने के पीछे की वजह बताई है। इतना ही नहीं, शुक्रवार को प्रोड्यूसर और मौनी एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते नजर आए।

Mouni_Roy

फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने मौनी रॉय को गैरजिम्मेदार बताया। वहीं मौनी के प्रवक्ता ने मेकर्स को अनप्रोफेशनल बताया। राजेश भाटिया ने कहा- हमने फिल्म में बहुत पैसा इंवेस्ट किया है। मगर आप किसी को अपने रोल के प्रति कमिटिड और प्रोफेशनल होने पर कुछ कहना अगर रुड है तो माफ कीजिए हम अधिक बजट के साथ फिल्म बनाने के बिजनेस में हैं और यह हॉबी नहीं है।

Mouni_Roy

प्रोड्यूसर ने कहा- मैंने और किरण भाटिया ने पूरी कोशिश की मौनी के प्रोफेशनल ना होने के कारण जानने की मगर अचानक से वह गुस्सा हो गईं। प्रोड्यूसर के मौनी पर इल्जाम लगाने के बाद मौनी के स्पोक्सपर्सन ने कहा- मौनी ने मतभेद की वजह से अभी तक कॉन्ट्रेक्ट भी साइन नहीं किया था। बता दें मौनी रॉय ने फिल्म ‘गोल्ड’ से अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं।

Mouni_Roy

फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होने वाली थी। मगर अब फिल्ममेकर्स नवाजुद्दीन के अपोजिट किसी और एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये