Advertisement

Advertisement

मूवी रिव्यू: अंत तक सस्पैंस बनाए रखती है ‘ब्लैंक’

0 32

Advertisement

रेटिंग 2.5 स्टार

कहानी

आतंकवाद पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं लेकिन फिल्म ‘ब्लैंक’ का कॉन्सेप्ट काफी अलग और इंट्रेस्टिंग है जिसे देखने में आपको मजा आएगा। यह कहानी एक सुसाइड बॉम्बर की है जिसकी एक एक्सीडेंट के बाद याद्दाश्त चली जाती है। उसके सीने में लाइव बम लगा है, आगे क्या होता है यही इस फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म ब्लैंक के फर्स्ट हाफ की शुरुआत धीमी होती है और कहानी धीरे-धीरे आपके सामने रखी जाती है। लेकिन सेकंड हाफ आते ही फिल्म की एक-एक परत खुलने लगती है और कई चौंकाने वाले खुलासे होने लगते हैं।

अभिनय

करण कपाड़िया ने सुसाइड बॉम्बर के रूप में खुद को बेहतरीन ढंग से पेश किया है। एक डेब्यू एक्टर के तौर पर उन्होंने जो काम किया है वो काफी अच्छा है। ब्लैंक में आपको सनी देओल का वो रूप देखने को मिलेगा जो आप पहले देखा करते थे, एटीएस अफसर बने सनी देओल के डायलॉग्स और एक्टिंग देखकर आप ताली बजाने पर मजबूर हो जाएंगे। यह फिल्म सनी देओल के फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। जमील खान आतंकवादी ग्रुप के सरगना के रोल में हैं, उनका काम भी अच्छा है। इसके अलावा आपको करणवीर शर्मा और इशिता दत्ता भी फिल्म में दिखाई देंगे, करण को एक्शन करते देखकर काफी अच्छा लगा, साथ ही इशिता का काम भी सराहनीय रहा। फिल्म के डायलॉग्स अच्छे हैं और बैकग्राउंड म्यूजिक पर भी अच्छा काम किया गया है। फिल्म का अंत काफी खूबसूरत है, और सस्पेंस आपको अंत तक बांधकर रखेगा।

निर्देशन

निर्देशक बेहजाद खंबाटा ने फिल्म की कहानी की शुरूआत काफी दमदार तरीके से की, लेकिन जैसे- जैसे फिल्म आगे बढ़ती हैं फिल्म बिखरने लगती है। इंटरवल से पहले फिल्म से आप बंधें रहते हैं लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म उबाने लगती हैं। जैहाद पर आधारित फिल्में पहले भी बनी हैं। इस फिल्म निर्देशक और फिल्म की कहानी लिखने वाले राइटर कुछ खाल फिल्म को एंगल नहीं दे पाए। फिल्म के अंत में ट्विस्ट लाकर थोड़ा फिल्म को संभाला गया लेकिन। ऐक्शन के तगड़े डोज के बाद अक्षय कुमार और करण कपाड़िया का प्रमोशनल गाना ‘अली अली’ को फिल्म का मजाक उड़ाने के लिए डाल दिया गया हैं। फिल्म को अगर और परफेक्शन के साथ बनाया जाता तो काफ़ी कुछ फ़र्क नज़र आ सकता था। स्टोरी थोड़ी और दमदार हो सकती थी। फिर भी दर्शक, अगर इस तरह का जॉनर पसंद करते हैं तो एक बार देख सकते हैं l

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply