मूवी रिव्यू: थ्रिल और रोमांच से भरपूर ‘घोस्ट’

1 min


Movie Review_ Ghost

रेटिंग***

हॉरर थ्रिलर सस्पेंस फिल्मों के महारथी विक्रम भट्ट की हालिया फिल्म ‘ घोस्ट’ भी उनकी थ्रिलर फिल्मों की अगली कड़ी है, जो कितनी ही जगह शिद्त से डराती और थ्रिल पैदा करती है।

कहानी

कहानी में दिखाया गया है लंदन के एक घर में एक लड़की डर कर भाग रही हैं भूत उसके पीछे है जिससे वो नहीं बच पाती। भूत डसे मार डालता है। उसके मर्डर का इल्जाम लगता है उसके हसबैंड करण खन्ना (शिवम् भार्गव) पर, जो इस बार चुनाव में खड़ा है। करण के लिये उसका मैनजर एक वकील सिमरन सिंह (षनाया ईरानी) को नियुक्त करता है। सिमरन भी प्यार में धोखा खाये हुये है, जिसकी वजह से नशे की लत लगा चुकी है। करण सिमान का बताता है कि उसकी पत्नि का मर्डर एक भूत ने किया है। पहले तो सिमरन को यकीन नहीं होता, लिहाजा वो करण का केस लेने से मना कर देती हैं, लेकिन बाद में उसके साथ हुये कुछ हादसे उसे यकीन दिला देते है कि भूत होता है और वो ही खन्ना परिवार के पीछे लगा हुआ है। बाद में न चाहते हुये सिमरन भी इस जाल में फांस जाती है। इस बीच उसे करण से प्यार भी हो जाता है। बाद में वो न सिर्फ खुद इस जाल से निकलती है बल्कि करण को भी निजात दिलाने में कामयाब होती है।

अवलोकन

विक्रम भट्ट हॉरर फिल्मों को बनाने में महारत हासिल किये हुये हैं लिहाजा यहां भी उन्होंने एक आम सी कहानी में वो सारे ऐलीमेंट्स यूज किये हैं जो दर्शक को डराते हैं उसके भीतर सिहरन पैदा करते है। फिल्म में वो सारे मसाले मौजूद हैं जो एक हॉरर फिल्म होने चाहिये। फिल्म का संगीत भी अच्छा है।

अभिनय

फिल्म की शीर्ष भूमिकाओं मे जंहा टीवी स्टार सनाया इरानी ने बढ़िया अभिनय का परिचय दिया है, वहीं शिवम भार्गव ने इस फिल्म से डेब्यु किया है। पहली ही फिल्म में शिवम पूरी तरह से कान्फिडेंट लगा है, उसकी स्क्रीन प्रेजेंशन भी बढ़िया है। फिल्म में विक्रम भट्ट भी एक्टिंग में डेब्यु करते हुये शनाया के फादर की भूमिका में दिखाई दिये।

क्यों देखें

हॉरर थ्रितर फिल्मों के प्रशंसक दर्शकों को फिल्म निराश नहीं करेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri