मूवी रिव्यू: आम आदमी की कहानी है ‘मदारी’

1 min


आज रिलीज हुई फिल्म ‘मदारी’ जिससे जनता को उम्मीदें बहुत थी मगर यह फिल्म उन उम्मीदों पर खरी न उतर सकी। फिल्म की कहानी एक आम आदमी पर आधारित है जो अपना बदला लेने और सरकार को उनकी गलत हरकतों का अंजाम दिखाने के लिए चीफ मिनिस्टर के बेटे को अगवाह कर लेता है। कहानी में मोड़ आने तब शुरू होते है जब सरकार एक अफसर को केस की छान बीन करने के लिए भेजती है। इस फिल्म में उस आम आदमी का किरदार इरफ़ान खान और अफसर का किरदार जिम्मी शेरगिल निभाते नज़र आते है।

फिल्म एक इमोशनल ड्रामा और थ्रिलर का मेलजोल है जो दर्शको को कई बार कहानी से गुमराह करता है। इमोशंस देखने को तब मिलते है जब इरफ़ान खान अपने बेटे को खोते है और जब उनके और चीफ मिनिस्टर के बेटे के बीच एक रिश्ता बनता दिखाई देता है। अभिनय की बात करे तो इरफ़ान खान और जिमी शेरगिल ने अपने किरदार निभाने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी। यह मूवी अगर चली है तो सिर्फ उन दोनों की एक्टिंग के दम पर।

madaari

बात अगर म्यूज़िक की करे तो इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को काफी सराहा गया है। उस गाने ने मूवी को एक अलग  पहचान दी और लोगो में उसे देखने की इच्छा भी जगाई। जहा तक बात फिल्म की कड़ी की करे तो वे लोगो को इतना मन मोहक और कई बार दिलचस्प न लग सकी। कई बार ताली बजाने का मन किया है पर ज़्यादातर तो बस वापस घर जाने का मन हुआ।

फिल्म में कुछ ऐसा नहीं है जो आपकी कल्पना से बहार हो या जिसे देखने के लिए आप अति उत्सुक हो उठे। 2 स्टार रेटिंग के साथ, मदारी ने सिर्फ कुछ ही लोगो को मनोरंजन दिया मगर दिल ना जीत सका।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये