मूवी रिव्यू: नहीं डरा पाती ‘मैं जरूर आऊगां’

1 min


mein zaroor aaunga (1)

रेटिंग**

इस सप्ताह निर्देशक चन्द्रकांत की हॉरर फिल्म ‘ मैं जरूर आऊगां’ रिलीज हुई । स्विट्जरलैंड में शूट हुई ये फिल्म विश्वासघात पर आधारित एक साधारण हॉरर फिल्म साबित हुई ।

कहानी

स्विट्जरलैंड का बिजनेसमैन यश मल्होत्रा यानि अरबाज खान एक मॉडल लीजा यानि आंद्रिता रे पर इस कदर लटटु हो जाता है कि उससे शादी कर लेता है । जबकि लीजा की ख्वाहिशें आसमान छूती हुई हैं । लिहाजा वो यश की दौलत हड़पने के लिये अपने ब्वायफ्रेंड फोटोग्राफर विकास वर्मा के साथ मिलकर यश का मर्डर कर देती है । यश के पुलिस आफिसर दोस्त गोविंद नामदेव को दोनों पर शक हो जाता है । एक रात  लगातार तीन खून हो जाते हैं, जिनका संबन्ध कहीं न कहीं लीजा और विकास के साथ निकलता है । अंत में  वही होता है, जो हम हमेशा से देखते आ रहे हैं यानि बुराई पर अच्छाई की जीत ।

अवलोकन

फिल्म की पूरी शूटिंग स्विट्जरलैंड जैसी खूबसूरत लोकेशनों पर हुई लेकिन एक लचर कहानी के तहत निर्देशक,  लोकेशन का जरा भी फायदा नहीं उठा पाया और न ही वो एक जगह भी दर्शक को डरा पाया ।

अभिनय

अरबाज खान हमेशा की तरह अभिनय में  सपाट रहे। साउथ की अभिनेत्री आंद्रिता रे ग्लैमर या अपनी बोल्डनेस के तहते दर्शकों का मन बहलाने का भरकस प्रयास करती नजर आती है । विकास वर्मा, हेमंत पांडे भी चाहकर कुछ नही कर पाते । गोविंद नामदेव को फिल्म में देखकर साफ दिखाई देता है कि उन्होंने फिल्म महज पैसे के लिये की ।

क्यों देखें

फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं जिसके लिये दर्शकों को फिल्म देखने के लिये प्रेरित किया जा सके ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri