वास्तविक कहानियों पर आधारित फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर कामयाब होती है: आनंद पंडित

1 min


Anand-Pandit

अगर एक बात, जिसे अनुभवी निर्माता आनंद पंडित ने हिंदी फिल्म उद्योग के साथ अपने जुड़ाव के माध्यम से समझा है तो वह ये है कि अच्छे सिनेमा के लिए क्या किया जाना चाहिए. पंडित हमेशा गुणवत्तापूर्ण कंटेंट में विश्वास करते हैं और दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कहानियां लाते हैं. उनकी हालिया फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी है. इस फिल्म के विषय के अलावा जेनर ने भी कमाल का असर दिखाया है.

पंडित कहते हैं, “पिछले कुछ वर्षों में, मैंने देखा है कि बायोपिक्स और वास्तविक जीवन की कहानियों पर आधारित फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही है. इसके कई कारण होते हैं. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है वास्तविक जीवन की कहानियों का दर्शकों के साथ कनेक्ट होना. मैं इसे बायोपिक्स का ‘शॉक-एंड-आव’ कहता हूं. ऑडियंस ट्विस्ट का आनंद लेती है और प्लॉट में और भी अधिक मोड़ होते है. दर्शक निश्चित रूप से वास्तविक जीवन की कहानी को सिनेमाई कैनवास पर देखने के लिए उत्सुक रहते है.”

आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, टोटल धमाल, बाजार जैसी फिल्मों के अलावा, प्यार का पंचनामा 2, सत्यमेव जयते, बत्ती गुल मीटर चालू, ‘सरकार 3′ और’मिसिंग’ से भी वे जुड़े रहे हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये