वीकेंड की तरफ बढ़ते हुए कार्तिक आर्यन अपने बाइसेप्स दिखाके लोगो को किया मोटीवेट

1 min


‘सोशल मीडिया किंग’ कार्तिक आर्यन वीकेंड की शुरुआत अपने सेक्सी अवतार और मोटिवेशन के साथ करते हैं। कार्तिक ने आज एक तस्वीर साझा की जिसमें वह पर्सनल ग्रोथ के बारे में एक गहरी सोच को उजागर कर रहे हैं।

हार्टथ्रॉब ने एक मोटोवेशन लाइन के साथ पोज़ दिया, “यह मायने नहीं रखता है कि आप कितने अच्छे हैं, बल्कि यह कि आप कितने अच्छे बनना चाहते हैं।” इस मोटिगेशनल लाइन से कई स्तरों पर प्रेरणा ली जा सकती है, हमें प्रश्न है कि क्या यह अभीनेता के फिजिकल परिवर्तन के बारे में है?

तस्वीर में, कार्तिक अपनी टोन्ड आर्म्स और रॉक हार्ड बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं! कार्तिक आर्यन ने एक मस्कुलर अवतार हासिल किया है, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर नज़र आती रहती है क्योंकि अभिनेता अक्सर वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। कार्तिक आर्यन की आज की तस्वीर के साथ, हमे उनके सेक्सी और टोंड अवतार को देखकर उनकी फिल्मों का इंतज़ार हैं।

वर्तमान में एक टाइट शेड्यूल पर चल रहे कार्तिक आर्यन एकता कपूर की फ्रेडी और अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 के साथ कई अन्य प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं।

दो पूरी तरह से अलग और दिलचस्प शैलियों के बीच, कार्तिक आर्यन अपने विभिन्न पात्रों को निभा रहे हैं, प्रत्येक परियोजना के साथ उनकी बहुमुखी प्रतिभा के नए पहलुओं को सामने लाया जाएगा।

अक्सर उन्हें शहर में देखा जाता है, रिहर्सल के लिए डांस स्टूडियो, या एक शूट से दूसरे शूट पर जाते हुए, कार्तिक आर्यन बेहतर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं जो उनके पोस्ट में भी नज़र आ रहा है।

वर्क फ्रंट पर धमाका की रिलीज के लिए तैयार, कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2, फ्रेडी के साथ हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की भव्य संगीत प्रेम कहानी के साथ-साथ कथित अला वैकुंठपुरमुलु रीमेक पर भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक कई अघोषित परियोजनाओ में भी नज़र आएंगे।

SHARE

Mayapuri