रिलीज़ हुआ ‘मोगली: द लेजेंड ऑफ जंगल’ का हिन्दी ट्रेलर, करीना-अभिषेक सहित कलाकारों की सुनाई दी आवाज़

1 min


बचपन में हम सब ने मोगली की कहनी बहुत सुनी है और फ़िल्में भी देखी है लेकिन इस बार नेटफ्लिक्स मोगली की एक अलग कहानी लेकर आ रहा है जी हाँ नेटफ्लिक्स ‘मोगली: द लेजेंड ऑफ जंगल’ का हिन्दी ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म को एंडी सर्किस ने डायरेक्ट किया है। फिल्म रुडयार्ड किपलिंग की लिखी द जंगल बुक पर आधारित है। यह 19वीं सदी के एक बच्चे मोगली की कहानी है, जो जंगल के जानवरों के बीच पल रहा है। यूके और यूएस के थिएटर्स में 29 नवंबर को और भारत सहित अन्य देशों के दर्शकों के लिए यह फिल्म 7 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई हस्तियां प्रीमियर में नज़र आए

फिल्म के हिन्दी वर्जन में बॉलीवुड स्टार्स करीना कपूर पायथन ‘का’ को आवाज दे रही हैं। अनिल कपूर बलू भालू और माधुरी दीक्षित वोल्फ निशा की आवाज बने हैं। वहीं अभिषेक बच्चन और जैकी श्रॉफ भी टीम का हिस्सा है, इन्होंने बघीरा और शेर खान को आवाज दी है। रविवार को मुंबई में ‘मोगली: द लेजेंड ऑफ जंगल’ का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ। मोगली की कास्ट से जुड़ी हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई हस्तियां प्रीमियर में नज़र आई।

डायरेक्टर एंडी सर्किस के साथ मोगली की मूल कास्ट से बैटमैन फेम एक्टर क्रिश्चियन बेल, एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो और इंडियन-अमेरिकन चाइल्ड आर्टिस्ट रोहन चंद प्रीमियर में पहुंचे। फिल्म के हिन्दी वर्जन की वॉयस कास्ट से करीना कपूर, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने भी प्रीमियर में शिरकत की। फिल्म के हिन्दी ट्रेलर को एक ही दिन में यूट्यूब पर करीब साढ़े तीन लाख लोग देख चुके हैं। वहीं इसके अंग्रेजी वर्जन को दो हफ्तों में लगभग 16 लाख व्यूज मिले हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये