रिकॉर्ड 5500 स्कीन पर रिलीज होगी ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’

1 min


इंडियन टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माण और इसके वितरण से जुडे फॉक्स स्टार स्टूडियों के प्रमुख विजय सिंह ने कहा कि सच कहूं तो हम काफी उत्साहित है , क्योंकि मैंने फिल्म देखी है और कहानी काफी दमदार है। इस फिल्म को हम रिकॉर्ड 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज कर रहे है जोकि बॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए एक रिकॉर्ड है।

उन्होंने कहा कि  देशभर के 4500 सौ स्क्रीन्स के साथ विदेशों में भी यह फिल्म लगभग एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को हम सिर्फ भारतीय या एशियाई उपमहाद्वीप के लोगों तक ही सीमित नहीं रखना चाहते। यह ऐसी कहानी है जिससे हर क्रिकेट प्रेमी खुद को जोड़ सकेगा। हम चाहते है कि इस फिल्म को जितना ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके उतना पहुंचाया जाए।

नीरज पांडे के निर्देशन में बनीं ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत धोनी का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में  क्यारा अडवाणी,  अनुपम खेर, भूमिका चावला, दिशा पटानी भी अहम भूमिका में है फिल्म कल रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये