एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग के लॉन्च में शामिल हुए टेलीविज़न के सितारे

1 min


जैसा कि वे कहते हैं, भारत में, क्रिकेट एक खेल नहीं है, यह एक धर्म है और भारत के युवा इस धर्म के भक्त पूज्य हैं! एमटीवी, भारत का नंबर एक यूथ ब्रैंड और बॉक्स क्रिकेट लीग भारत के क्रिकेट भूख युवा खिलाड़ियों को एक शानदार नई पेशकश के साथ खिलाने के लिए इकट्ठा हो रहा है, जो कि विशिष्ट एमटीवी ईशट्ल में क्रिकेट और मनोरंजन का अनूठा मिश्रण है।

प्रतिष्ठित युवा ब्रांड बालाजी टेलिफिल्म्स लिमिटेड और मरीनाइटिंग फिल्म्स के साथ मिलकर भारत-क्रिकेट और टेलीविजन में मनोरंजन के दो सबसे महत्वपूर्ण स्रोतों को लाने के लिए – एमटीवी के प्रक्षेपण के साथ सेलिब्रिटी क्रिकेट मैचों की एक नई रोमांचक सीज़न पेश करने के लिए। बॉक्स क्रिकेट लीग क्रिकेट लाने और 200 से अधिक लोकप्रिय टेलीविजन मशहूर हस्तियों को एक छत के नीचे लाते है एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग का आयोजन 13 फरवरी 2018 को एमटीवी पर किया जाएगा।

रन-ऑफ-द-मिल क्रिकेट मैचों में भाग लेने से, दर्शकों को मशहूर मशहूर हस्तियों की प्रेरणा होगी जो कि हमारे लिए मुफ्त हिट और वाइड गेंदों का अर्थ बदल देती हैं। यह तमाम क्रिकेट लीग 10 भारतीय शहरों- चेन्नई सगे, मुंबई टाइगर्स, राउडी बैंगलोर, दिल्ली ड्रेगन, अहमदाबाद एक्सप्रेस, पुणे अनमोल रतन, लखनऊ नवाब, जयपुर राज जोशी, चंडीगढ़ शावकों और कोलकाता बाबू मोशैया के नाम पर 10 क्रिकेट टीमों के नाम पर बखूबी करेंगे। करण पटेल, शब्बीर अहलूवालिया, रितविक धनंजानी, अनीता हसंदानी जैसे मशहूर हस्तियां टीमों से जुड़ी हैं।

Sharad Malhotra
Surbhi Jyoti
Anita Hassanandani
Indraneil Sengupta and Barkha Bisht
Kishwer Merchant
Krystle D’Souza
Sayantani Ghosh
Kishwer Merchant, Anita Hassanandani, Ekta Kapoor, Nachiket Pantvaidya, Ferzad Palia, Shruti Ulfat, Himanshoo Malhotra and Manu Punjabi

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये