पहले से और ज्यादा अग्रेस्सिव हो गया है एमटीवी का नया शो ‘डेट टू रिमेम्बर’

1 min


कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ का हिस्सा रह चुकीं खूबसूरत नितिभा कौल एक नए टीवी शो में नजर आने वाली हैं. इस शो में उनका साथ देने के लिए ‘बिग बॉस 10’ के ही कंटेस्टेंट मनु पंजाबी भी नजर आएंगे. जी हां, हम बात कर रहे हैं एमटीवी पर चल रहे रियलिटी शो ‘डेयर टू रिमेम्बर ‘ का. इस रियलिटी शो को नितिभा और मनु होस्ट करते हुए नजर आएंगे.

शो को होस्ट करेंगे मनु पंजाबी और नीतिभा कौल

एपिसोड 5 जो कल प्रदर्शित होने के लिए तैयार है, उसमे दर्शक अकिब शाबीर के लिए अफरीन राहत और प्रतिभा फोगत के बीच एक लड़ाई देखेंगे। यह लड़ाई कप्तान मनु पंजाबी और होस्ट नीतिभा कौल के सामने भी जारी रही। अफरीन ने आरोप लगाया कि पूर्व प्रेमिका प्रतिभा की तुलना में उन्हें उतना महत्व नहीं मिल रहा है। केवल समय ही यह बताने में सक्षम होगा कि शो कैसा आकार लेता है।

पुराने प्रेमी जोड़ों के बारे में है यह शो

शो के निर्माता संतोष गुप्ता, प्रबंध निदेशक, पिनेकल एंटरटेंमेंट ने कहा, “एक शो के रूप में ‘डेट टू रिमेम्बर’ विभिन्न मोर्चों पर रिश्तों का परीक्षण करता है। शो में आए हुए कुछ प्रतियोगी इस परीक्षा का दबाव नहीं ले पाएंगे। दबाव एक एपिसोड से दूसरे में बढ़ने वाला है। ” शो के को-प्रोड्यूसर सरबजीत सिंह आनन्द ने कहा, “झगड़े बढ़ गए हैं और हम आज के चंचल संबंधों के दौर में इस बात पर आश्चर्यचकित नहीं हैं। शो प्यार का परीक्षण है, और सच्चे प्यार को बाधाओं का सामना करना पड़ता है। पूर्व प्रेमी के रूप में आने वाली बाधाएं शो की असली खासियत  केह सक्ते है”

शो के कप्तान मनु पंजाबी ने कहा, “यह कभी न कभी तो होने ही वाला था।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri