कैलाश खेर ने लांच किया अभिनेता रूपेश आर बाबू को भोजपुरी फिल्‍म शॉर्प शूटर से

1 min


इंडियन फोक ट्रेडीशन के पॉप-रॉक सिंगर कैलाश खेर ने भोजपुरी एक्‍टर रूपेश आर बाबू की अपकमिंग फिल्‍म के लिए एक गाना रिकॉर्ड कराया है। फिल्‍म का नाम ‘शार्प शूटर’ है, जिसका भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई में 18 भाषाओं में गाना गा चुके सिंगर कैलाश खेर के गाने के रिकॉर्डिंग के साथ संपन्‍न हुआ। फिल्‍म शॉर्प शूटर से  भोजपुरी अभिनेता रूपेश आर बाबू  को लांच किया है ! इस मौके पर फिल्‍म की पूरी टीम मौजद रही है, जहां कैलाश खेर ने गाने के बाद फिल्‍म के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने कहा कि भाषा कोई भी हो, लेकिन अपने काम को मैं खूब इंजॉय करता हूं। भोजपुरी से मेरा भी जुडाव रहा है। यह गाना कर मुझे खुशी हुई है।

वहीं, फिल्‍म में कैलाश खेर की आवाज के एपीयरेंस से गदगद एक्‍टर रूपेश आर बाबू ने उनका आभार जताया और कहा कि यह हमारे फिल्‍म की खुशनसीबी है कि हमने शुरूआत कैलाश खेर जैसे लीजेंड के साथ किया है। उन्‍होंने जो गाना हमारी फिल्‍म के लिए गाया है, वह जब पब्लिक में आयेगा, तो लोगों को मदहोश कर देगा। गाना बेहतरीन है। ठीक हमारी फिल्‍म की तरह, जिसकी शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है। इसको लेकर मैं पूरी टीम के साथ एक्‍साइटेड हूं। इस फिल्‍म की कहानी से मैं बेहद प्रभावित हूं। मुझे उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी। इसके लिए मैं भी तैयारियों में लगा हूं।

गौरतलब है कि विंध्‍या श्री फिल्‍म प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘शार्प शूटर’ के डायरेक्‍टर विकास वशिष्‍ठ, प्रोड्यूसर रण कौशल प्रताप सिंह हैं। वहीं, फिल्‍म की कहानी अविनाश फतेहपुरी ने लिखी है। म्‍यूजिक रजनीश मिश्रा और लिरिक्‍स विनय बिहारी और अविनाश फतेहपुरी का है, जबकि पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के डायरेक्‍टर विकास वशिष्‍ठ ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग भी जल्‍द शुरू होगी। इस बारे में हम जल्‍द जानकारी शेयर करेंगे। फिल्म के स्टार कास्ट है रुपेश आर. बाबू ,मीनाक्षी पांडेय ,देव सिंह ,जय प्रकाश सिंह ,चिराग पांडेय ,सुमीत तिवारी और हितेश है !

Muhurat Of Bhojpuri Film Sharpshooter
Muhurat Of Bhojpuri Film Sharpshooter
Muhurat Of Bhojpuri Film Sharpshooter
Muhurat Of Bhojpuri Film Sharpshooter
Muhurat Of Bhojpuri Film Sharpshooter

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये