2020 ‘शोबिज आइकॉन अवार्ड’ से मुकेश भारती और मंजू भारती को सम्मानित किया

1 min


Manju Bharti receving award by the hand of actor Nawazuddin Siddique

वर्ष 2020 को जल्दी से जल्दी विदा देते हुए मिड-डे शोबिज आइकन अवार्ड्स आखिर मुंबई के ग्रैंड हयात में आयोजित किया गया। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कलाकारों के योगदान को सेलिब्रेट करने के लिए यह अवार्ड फंक्शन रखी जाती रही है।

सुलेना मजुमदार अरोरा”

मुकेश ने कई अन्य फिल्मों के साथ एक विविध अभिनय यात्रा की है

Manju BhartMukesh J Bharti & Manju Bharti received Midday showbiz Icon Award

अभिनेता मुकेश जे भारती और निर्माता मंजू भारती को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ निर्माता का पुरस्कार मिला।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विवेक ओबेरॉय, और अमृता फड़नवीस जैसी जानी-मानी उद्योग हस्तियों ने मुकेश जे भारती और मंजू भारती को यह सम्मान प्रदान किया, जिससे यह शानदार आयोजन और भी सुर्खियों में आया।

अभिनेता मुकेश भारती ने बॉलीवुड के प्रति कृतज्ञता महसूस की क्योंकि इसी कर्मस्थली ने उन्हें मुख्यधारा  बॉलीवुड अभिनेता बनने के आजीवन सपने को साकार किया है।

फिल्म ‘काश तुम हो’ से डेब्यू करते हुए, मुकेश ने कई अन्य फिल्मों के साथ एक विविध अभिनय यात्रा की है।

अब वे अपनी प्रतिभाशाली पत्नी मंजू भारती कृत, ‘विवेक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस’ के बैनर तले अपनी आगामी रिलीज़, ‘प्यार में थोडा ट्विस्ट’ ’और ‘इश्क नचौंदा’ की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए वे बोले, “हमने ‘प्यार में थोडा ट्विस्ट’ की शूटिंग पूरी कर ली है और यह 2021 की शुरुआत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

मंजू भारती ने 2012 में रिलीज़ हुई ‘कहानी तुम हो’ से निर्माता के रूप में डेब्यू किया था

‘इश्क नचौंदा’ एक और प्रोजेक्ट है जिसे लेकर मैं उत्साहित हूं क्योंकि हमारे पास संगीत निर्देशक के रूप में प्रसिद्ध लीजेंड संगीत निर्देशक बप्पी लहरी दा हैं, साथ ही समीर अंजान द्वारा रचित, प्रसिद्ध गीत “झुमका गिरा रे’  का एक रीवैम्पड वर्शन तैयार कर रहे हैं, हमें विश्वास है कि ये नया “झुमका गिरा रे’ लोगों के दिलों में छा जाएगा है।

” इस फिल्म में बॉलीवुड के कुछ अन्य टॉप, सुपर लोकप्रिय स्टार भी हैं।”मंजू भारती ने 2012 में रिलीज़ हुई ‘कहानी तुम हो’ से निर्माता के रूप में डेब्यू किया था जहाँ उन्होंने सेकंड लीड के रूप में भी काम किया।

उन्होंने तब से पूरी तरह फिल्मों और मीडिया पर अपना फोकस लगाया और  2018 में अपनी दूसरी फिल्म ‘मौसम इकरार के, दो पल प्यार के’ लेकर आई।

उनकी तीसरी, बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘प्यार में थोडा ट्विस्ट’ इस साल रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसे कोविद -19 महामारी के कारण फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

उनके साथ एक संक्षिप्त बातचीत में, मंजू भारती ने 2021 में अपनी नई परियोजनाओं को शुरू करने की बात बताई।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये