निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने एक साथ दी 6 हिट फ़िल्में

1 min


प्रख्यात कास्टिंग निर्देशक-फिल्मकार मुकेश छाबड़ा दुनिया के लिए देश में सबसे उल्लेखनीय प्रतिभा के कुछ शुरू करने से भारतीय सिनेमा में एक बड़ा योगदान दिया है।

मील का पत्थर फिल्मों के लिए पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माताओं के साथ मिलकर काम करने के बाद, सिनेफिले एक बार फिर अपनी क्षमता साबित कर दिया है – इस साल एक के बाद एक 6 फ़िल्में हिट दी

मैं प्रतिभाशाली लोगों को सही निदेशकों से मिलने में मदद करना चाहता हूं

गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर, शाहिद, काई पो छे, राजमार्ग, हैदर और दंगल, इक्का कास्टिंग निर्देशक बने फिल्म निर्माता गैंग्स ऑफ़ विभिन्न रोचक परियोजनाओं पर इस साल विभिन्न लक्षित दर्शकों के लिए और अलग अलग के लिए खानपान में काम किया है के रूप में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और सफल व्यावसायिक फिल्मों के साथ जुड़े बाघी 2, वीर डी वेडिंग, संजू, और सेक्रेड गेम्स, वेब श्रृंखला में लस्ट स्टोरीज शामिल हैं।

सिनेमा विशेषज्ञता के वर्षों और अब भी इंटरनेट अंतरिक्ष सत्तारूढ़ के साथ, मुकेश सफलतापूर्वक देखा और फीचर फिल्मों, टीवी विज्ञापनों और अन्य माध्यमों की सटीक आवश्यकताओं के साथ कतार में अभिनय प्रतिभा की बहुत ही बेहतरीन होन्ड गया है। इस वर्ष दो 100 करोड़ ग्रॉसर पर काम करने के बाद – बाघी 2 और संजू, मुकेश ने चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को चित्रित करने के लिए सक्षम कलाकारों को प्रशिक्षित और प्रशिक्षित किया है जो प्रतीत होता है कि वे अपने अंतर्निहित मनोविज्ञान और क्षमता के विपरीत हैं।

“कास्टिंग फिल्म निर्माण के मूल पहलुओं में से एक है। मैं प्रतिभाशाली लोगों को सही निदेशकों से मिलने में मदद करना चाहता हूं। मुझे अधिक कास्टिंग पसंद है क्योंकि यह मुझे खुशी देता है। एक परियोजना पर काम करते समय, मैं कास्टिंग करते समय केवल मेरी स्क्रिप्ट का पालन करता हूं। जहां तक ​​बॉलीवुड का सवाल है, केवल आपकी प्रतिभा आपको आगे ले जाएगी। “

मुकेश सफलतापूर्वक अपनी खुद की कास्टिंग कंपनी का नेतृत्व करते हैं और बातचीत को विषय खोलने के लिए एक विश्वसनीय अधिकार है। ऐस कास्टिंग डायरेक्टर नीतेश तिवारी के अगले 35 फिल्मों पर काम करेंगे और जल्द ही नेटफ्लिक्स के लिए एक बहुत बड़ा शो घोषित करेंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये