बहुसांस्कृतिक ध्वनिक गायक जॉर्डन जोहन्सन 16 मार्च को लॉन्च करेंगे अपना नया एपिसोड

1 min


बहुसांस्कृतिक ध्वनिक गायक जॉर्डन जोहन्सन कई जगहों से प्रभावित हुए हैं जिनसे वह उत्पन्न हुआ है। न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका में जड़ों के साथ मसूरी में जन्मे, वह नई दिल्ली चली गईं जहां उन्होंने 8 साल की उम्र में अपने पिता से मूल झांकी सीखना शुरू कर दिया था। उन्होंने खुले हुए झुंड, ट्यूनिंग के साथ प्रयोग करना शुरू कर दिया और अंततः अपने गाने लिखे। पंद्रह वर्ष की उम्र में नई दिल्ली में कई कैफे और बार में प्रदर्शन करने के बाद, उन्होंने अपने एकल एल्बम “डिस्टेंस टू द केंज़” के साथ-साथ अपने बैंड नॉर्थ के साथ 2015 में “मोसेस ऑफ माइंड”

जॉर्डन ने उत्तरी अमेरिका, इंग्लैंड, आयरलैंड, दक्षिण अफ्रीका, नेपाल, थाईलैंड, स्विट्जरलैंड, न्यूजीलैंड और सिंगापुर में प्रदर्शन किया है। उन्होंने एटेल, एड शीरान, क्रिस मार्टिन, और जॉन मेयर की पसंद को देखते हुए उन चरणों पर गाया है, जो ऑल्ट जे प्रोमो टूर पर सुर्खियों में काम कर रहे थे और उन्होंने यंग, माला, पैराफूर्चुवा और ज़ेडेन के लिए खोला है। उन्होंने कुछ महान उत्पादकों, ध्वनि इंजीनियरों और निगील पामर, जूलियन विगिन, फिल हार्डिंग और पंडित दिनेश सहित संगीतकारों के साथ काम किया है जिन्होंने संगीतकारों जैसे कि माइकल जैक्सन, पिंक फ़्लॉइड, और वैन मॉरिसन के साथ काम किया है, कुछ के नाम पर।

22 वर्षीय जॉर्डन ने हाल ही में नई दिल्ली में शीर्ष 5 ध्वनिक कृत्यों में मतदान किया है। वह 2018 में ब्रैंड-न्यू मटेरियल साझा करने के लिए उत्साहित हैं जो स्वयं और संगीत अन्वेषण के एक वर्ष का उत्पाद है।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri