मुंबई के आकाश तांबेकर ने अपनी ओपन स्टाइल कोरियोग्राफी से जजों को किया हैरान

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 ने एक धमाकेदार वापसी की है, जहां इसके जजों के शानदार पैनल में बेमिसाल एक्ट्रेस, डांसर एवं मॉडल मलाइका अरोड़ा और कोरियोग्राफर्स गीता कपूर और टेरेंस लुइस शामिल हैं। इस शो के लेटेस्ट सीजन में ‘बेस्ट का नेक्स्ट अवतार’ खोजा रहा है, जहां ऑडिशन राउंड में ही एक से बढ़कर एक टैलेंट सामने आ रहे हैं।

गाला ऑडिशन राउंड्स के दौरान मुंबई के आकाश तांबेकर ने ओपन स्टाइल कोरियोग्राफी करते हुए अपना एक खास डांस फॉर्म पेश किया, जिसमें वो एक विचित्र गाने ‘इट्स मैजिक’ पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। आकाश की परफॉर्मेंस देखकर तीनों जजों दंग रह गए और उन्होंने उसे स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। क्वीन ऑफ एंटरटेनमेंट मलाइका अरोड़ा ने कहा, “मुझे लगता है कि आपमें इंडिया का दिल जीतने वाली बात है और मैं आपको शुभकामनाएं देती हूं। आप इस शो में रहने के हकदार हैं।” आगे मलाइका ने मजाक में आकाश को एक निकनेम देते हुए कहा, “हमें आपको स्काय बुलाना चाहिए।”

गीता कपूर ने तो आकाश की परफॉर्मेंस का इतना मजा लिया कि परफॉर्मेंस के दौरान वो अपनी सीट पर ही डांस करने लगीं। उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि आपने अपनी कोरियोग्राफी में इस गाने का असली हुकस्टेप शामिल किया, क्योंकि बहुत-से लोगों को लगता है कि यह जरूरी नहीं है, लेकिन मुझे बहुत मजा आया।” गीता मां ने उनसे ये भी जानना चाहा कि वो इस शो में क्यों आना चाहते हैं और उनकी खासियत क्या है। इस पर आकाश ने बड़े गर्व से कहा, “मैं मुंबई का लड़का हूं और दुनिया के सबसे बड़े और सबसे सफल डांसर्स में से एक बनना चाहता हूं।’ आकाश का जोश और उत्साह देखकर सभी के चेहरों पर एक बड़ी-सी मुस्कान बिखर गई।

अपनी इस यादगार परफॉर्मेंस के बाद आकाश ने कहा, “इस मंच पर आकर मैं खुद को बड़ा खुशनसीब महसूस करता हूं। मेरा सपना था कि मैं तीनों जजों के सामने एक बढ़िया परफॉर्मेंस दूं और मुझे लगता है मैं यह कर पाया हूं। मेरा असली मकसद है, कड़ी मेहनत करके इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 की ट्रॉफी जीतना। मैं यह मानता हूं कि मैं दुनिया का सबसे बड़ा डांसर बनने की सही राह पर हूं।”

देखिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 2, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri