शिल्पा शेट्टी के परिवार पर 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज हुआ केस

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से अपने परिवार की वजह से विवादों में आ गई हैं। दरअसल, पैसों के विवाद के एक मामले में शिल्पा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को कोर्ट पहुंचना पड़ा। एक ऑटोमोबाइल के प्रोपराइटर परहद आमरा ने आरोप लगाया है कि शिल्पा के स्वर्गीय पिता ने उनसे 21 लाख रुपये कर्ज लिया था। लेकिन शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार ने इस कर्ज की बात से इनकार कर दिया है और अब शेट्टी परिवार 29 जनवरी को कोर्ट में पेश होगा।

खबरों के मुताबिक, प्रोपराइटर की शिकायत है कि स्वर्गीय सुरेन्द्र शेट्टी ने 2015 में बिजनेस के लिए 21 लाख रुपये लिए थे, जो उन्हें ब्याज समेत 2017 में लौटाना था। प्रोपराइटर का कहना है कि सुरेन्द्र के साथ उनका अच्छा रिश्ता था। जुलाई 2015 में उनकी मदद के लिए उन्हें पैसे दिए थे। आमरा ने तीन किश्तों में यह पैसे दिए थे।

सारे पैसे सुरेन्द्र की कंपनी के नाम चेक के जरिए दिए गए थे। आमरा का कहना है कि सुनंदा और उनकी बेटियां इस बिजनेस में पार्टनर थीं, इसलिए उन्हें इस लेनदेन के बारे में पता था। लेकिन 2016 में सुरेन्द्र की मौत हो गई । इसके बाद शेट्टी परिवार ने कर्ज लेने की बात से इनकार कर दिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh