ब्रीज़र विविड शफ्ल के विजेताओं को मिलेगा वरुण धवन और स्ट्रीट डांसर की टीम से मिलने का मौका

1 min


इस सप्ताह के अंत में, सभी दांव बंद हो गए क्योंकि बेस्ट ऑफ द डांस फ्लोर पर मुंबई के ब्रीज़र विविड शफल के मुंबई क्षेत्रीय दौर में अपने कदमों को दिखाने के लिए ले लिया गया। भारत का सबसे बड़ा हिप-हॉप नृत्य संगीत उत्सव जिसकी अवधारणा ओएमएल द्वारा की गई है – वैश्विक कलाकार पहली कंपनी – शहर में अपने तीसरे संस्करण के साथ वापस आ गई है। Breezer Vivid Shuffle अंतिम विजेताओं को भारत का सबसे बड़ा नकद पुरस्कार 1 मिलियन रुपये तक प्रदान करेगा और मुंबई के ग्रैंड फिनाले में वरुण धवन और उनके ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ चालक दल सहित हिप-हॉप के मास्टर्स को अपनी चाल दिखाने का मौका देगा। 21 सितंबर 2019 को।

मुंबई क्षेत्रीय दौर के एक हिस्से के रूप में, शहर ने 350 से अधिक नर्तकियों की भागीदारी देखी, जिन्होंने हिप हॉप, ब्रेकिंग और पॉपिंग में अपनी चाल दिखाई। शहर से 4 विजेताओं को समग्र रूप से ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए चुना गया जो मुंबई में होगा।

शहर में सबसे अधिक चर्चित घटनाओं में से एक, दो दिवसीय हिप हॉप चुनौती ने हिप हॉप गुरु बोबॉय बर्स्ट, सागर बोरा और आस्तिक को दिखाया, जिन्होंने सड़क नृत्य प्रेमियों के लिए विशेष कार्यशालाओं की मेजबानी की। मुंबई और आसपास के प्रतिभागियों ने कुछ अद्भुत नृत्य चालों के साथ न्यायाधीशों को आश्चर्यचकित किया। इस आयोजन का समापन रास्टा बॉम्बे में सबसे अधिक होने वाली पार्टी में से एक के साथ हुआ। शाम का मुख्य आकर्षण ग्रेनेटा पेंग, डीई एमसी और डीजे यूआरआई द्वारा एक विशेष प्रदर्शन प्रदर्शन था।

मुंबई में सफल क्षेत्रीय दौर पर टिप्पणी करते हुए, ओएमएल के प्रबंध भागीदार, गुंजन आर्य ने कहा, “हमें मुंबई से जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे हम रोमांचित हैं। भारत बेहद प्रतिभाशाली लोगों की भूमि है, जो उन प्लेटफार्मों की कमी के कारण किसी का ध्यान नहीं जाते हैं जो उन्हें केंद्र स्तर पर लाते हैं। स्ट्रीट डांस वास्तव में देश में लोकप्रियता हासिल कर रहा है और ब्रीजर विविड शफल जैसे प्लेटफॉर्म उनकी प्रतिभा पर एक रोशनी डालते हैं और उन्हें सामने लाते हैं। OML हमारे जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से नई प्रतिभाओं की खोज और पोषण करने में विश्वास करता है और उन्हें विकास के लिए एक कदम बढ़ाता है। मुझे यकीन है कि प्रतियोगिता केवल और अधिक रोमांचक होने वाली है क्योंकि हम दूसरे शहरों में जाते हैं। ”

MUMBAI LIVES IT UP SHUFFLE STYLE
MUMBAI LIVES IT UP SHUFFLE STYLE
MUMBAI LIVES IT UP SHUFFLE STYLE
MUMBAI LIVES IT UP SHUFFLE STYLE

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये