मुंबई पुलिस ने टी-सीरीज़ के सबूतों के आधार पर दर्ज की एफआईआर

1 min


मुंबई पुलिस ने टीसीरीज़ द्वारा उपलब्ध कराए गए सबूतों के आधार पर लोकल पॉलिटिकल लीडर मल्लिकार्जुन पुजारी और एक महिला मॉडल की साजिश और जबरन वसूली के लिए दर्ज की एफआईआर

फिल्म निर्माता और टी-सीरीज़ के चेयरमैन श्री भूषण कुमार के खिलाफ एक महिला मॉडल द्वारा लगाए गए आरोपों की कल तक मीडिया में भरमार थी। इसके लिए टी-सीरीज़ ने तुरंत एक बयान जारी किया था कि यह आरोप और डी.एन. नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई एफआईआर एक साजिश है और पैसे निकलाने के असफल प्रयास का परिणाम है। इसमें आगे कहा गया कि आरोप टी-सीरीज़ और उसके चेयरमैन की प्रतिष्ठा और छवि को खराब करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से निराधार हैं।

अब यह पता चला है कि ठाणे जिले के एक लोकल पॉलिटिकल लीडर मल्लिकार्जुन पुजारी ने फिल्म निर्माता और टी-सीरीज़ के चेयरमैन भूषण कुमार से पैसे वसूलने के लिए एक महिला मॉडल (जिन्होंने एक फिल्म में कैमियो भी किया था) के साथ मिलकर काम किया। मल्लिकार्जुन पुजारी ने जून 2021 में भूषण कुमार से संपर्क किया और पैसों की मांग की। साथ ही यह धमकी भी दी कि यदि पैसे नहीं दिए, तो वह लड़की के माध्यम से उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज कराएगा। इसके बाद टी-सीरीज़ ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया और 1 जुलाई 2021 को अंबोली पुलिस स्टेशन में मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई।

लगभग उसी समय टी-सीरीज़ के श्री कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन पुजारी से बात की और पुजारी ने श्री कृष्ण कुमार को 5 जुलाई 2021 को दोपहर 1:00 बजे होटल “द रेगेंज़ा बाय टुंगा” में मिलने के लिए कहा। श्री कृष्ण कुमार ने उनसे मुलाकात की। 5 जुलाई 2021 को उसी होटल में जहाँ मल्लिकार्जुन पुजारी ने उन्हें धमकी दी कि एक लड़की श्री भूषण कुमार के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करेगी और कुछ व्हाट्सएप मैसेजेस दिखाए, जो न तो श्री भूषण कुमार के नंबर से थे और न ही टी-सीरीज़ की टीम के किसी अन्य सदस्य से थे। साथ ही उसने मोटी रकम की मांग की। श्री कृष्ण कुमार इस जबरन वसूली के लिए सहमत नहीं थे और उन्होंने पुजारी से कहा कि टी-सीरीज़ और भूषण कुमार इस तरह की धोखाधड़ी की जबरन वसूली की मांगों के आगे कभी नहीं झुकेंगे और वापस आ गए, और मल्लिकार्जुन पुजारी के साथ बातचीत को रिकॉर्ड कर ली, जिसमें वह वही तर्क देकर पैसे वसूलने की बात कर रहा है।

मल्लिकार्जुन पुजारी, श्री कृष्ण कुमार को फोन करता रहा, लेकिन कृष्ण कुमार ने जबरन वसूली की उनकी मांगों को नहीं माना। यह महसूस करने के बाद कि उसके नापाक मंसूबों का कोई नतीजा नहीं निकल रहा है, पुजारी ने इस लड़की के साथ साजिश रची और 15 जुलाई 2021 को अंधेरी (पश्चिम) के डी.एन. नगर पुलिस स्टेशन में श्री भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार के आरोप की शिकायत दर्ज कराई।

मुंबई पुलिस के हमारे सूत्रों द्वारा हमें मीडिया की इस खबर के बारे में पता चला। यह सुनते ही, श्री कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन पुजारी की ऑडियो रिकॉर्डिंग के साथ अंधेरी (पश्चिम) के अंबोली पुलिस स्टेशन में संपर्क किया, जिसमें उन्हें स्पष्ट रूप से फिरौती की मांग करते हुए सुना गया। इस ठोस सबूत के आधार पर, अंबोली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और मल्लिकार्जुन और लड़की दोनों के खिलाफ धारा 386, 500, 506 और 506 (2) के तहत एफआईआर संख्या 574 दिनांक 16 जुलाई 2021 दर्ज की, जिसने श्री भूषण कुमार के खिलाफ झूठे बलात्कार के आरोप दर्ज करने की साजिश रची और जबरन वसूली की कोशिश की।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये