लॉकडाउन के पालन के लिए मुंबई पुलिस का नया तरीका, शेयर किया आलिया का एक सीन

1 min


मुंबई पुलिस ट्वीट

लॉकडाउन में गली बॉय का एक सीन शेयर करके मुंबई पुलिस ने कही ये बात

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन हुआ है। सरकार से लेकर पुलिस तक देश की जनता से घर में रहने की अपील कर रही है। जहां कुछ लोग सरकार की इस अपील का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात को गंभीरता से न लेकर अनदेखा कर रहे हैं। वहीं, ऐसे ही कुछ लोगों से परेशान होकर अपनी बात मनवाने के लिए मुंबई पुलिस ने एक नया तरीका खोज निकाला है। इसके लिए मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट किया है।

मुंबई पुलिस ने लिखा स्पेशल मैसेज

दरअसल, मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय से आलिया भट्ट के एक सीन का फोटो शेयर किया है। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, वो चेहरा, जब वो कहता है कि वो लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर टहलने जा रहा है। मुंबई पुलिस ने इस ट्वीट के साथ ही लिखा है- अबोर्ट मिशन, हम फिर से दोहरा रहे हैं अबोर्ट मिशन। बता दें कि मुंबई पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड स्टार्स भी कर रहे अपील

गौरतलब है कि जबसे लॉकडाउन हुआ है, सभी बॉलीवुड स्टार्स भी लोगों से यही अपील कर रहे हैं कि वो घर पर ही रहे और जब कोई बहुत जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले। घर से बाहर निकलते वक्त मास्क का इस्तेमाल जरूर करें और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग भी बनाकर रखें। आपको बता दें, लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड का सारा काम इन दिनों बंद है। सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों में बंद हैं। लेकिन इसके साथ वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं और अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचाव के लिए नए-नए तरीके अपना कर जागरुक भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन को मस्ती से एन्जॉय कर रहे हैं रणबीर-आलिया, अब मेड के साथ वायरल हुई फोटो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये