कॉमेडियन Kapil Sharma को मुंबई पुलिस का समन, इस वजह से हुई पूछताछ

1 min


Kapil Sharma
Source: IndiaTVNews

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट के API सचिव सचिन वाजे ने पूछताछ के लिए बुलाया था. आज यानि की गुरूवार के दिन कपिल एपीआई के दफ्तर गए हुए थे. लेकिन पूछताछ थी किस चीज के लिए.

दरअसल मुंबई पुलिस ने फेक रजिस्टर्ड को जब्त किया है. खबरों के अनुसार कॉमडियन कपिल शर्मी को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने समन भेजा था. कपिल ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

कपिल (Kapil Sharma) ने कार डिजाइनर दिलीप पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इसको बाद ही कपिल को गवाही देने के लिए बुलाया गया था. फिलहाल इस मामले पर कपिल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. इस मामले पर जब अधिकारियों का बयान सामने आएगा इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

आपको बता दें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो “द कपिल शर्मा” शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. हाल ही में कपिल के शो में काम करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था.

बात करें कपिल की तो वो जल्द ही नेटफ्लिक्स के साथ डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर दी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर की और उसके साथ कैप्शेन लिखा.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये