Mumbai Saga: पुलिस-चोर की जोड़ी इस दिन बड़े पर्दे पर मचाएगी धूम

1 min


ट्रेलर रिलीज

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी-स्टारर मुंबई सागा के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। फिल्म में जॉन मुंबई के लोकल गुंडे और इमरान एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नज़र आएंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया की अमर्त्य (जॉन इब्राहिम) यह घोषणा करते हुए कि कोई भी हफ़्ता का भुगतान नहीं करेगा। जिसके बाद कई फाइटिंग सीन दिखाए जाते हैं। क्राइम ज़्यादा बढ़ जाने के बाद फिल्म में एंट्री होती है इमरान हाशमी की। जॉन इब्राहिम को मरने के लिए 10 करोड़ का इनाम रखा जाता है। इमरान को कहते सुना जा सकता है कि “सवाल यह नहीं है की अमर्त्य मरेगा, सवाल यह है की 10 करोड़ का मैं करूँगा क्या।”

ट्रेलर में दोनों को फाइट करते हुए दिखाया गया है। दो दिन पहले ही निर्माताओं ने फिल्म के टीज़र रिलीज़ किया था। फिल्म मुंबई सागा में काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते, सुनील शेट्टी भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म को संजय गुप्ता द्वारा अभिनीत किया जा रहा है, जो पहले काबिल, शूटआउट एट वडाला और कांटे जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

मुंबई सागा का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर ने किया है। बहुप्रतीक्षित गैंगस्टर ड्रामा अब इस साल 19 मार्च को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये