अपकमिंग फिल्म Rakshabandhan की शूटिंग का मुंबई शेड्यूल हुआ पूरा

1 min


Rakshabandhan

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने अपकमिंग फिल्म Rakshabandhan की शूटिंग का मुंबई शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसकी जानकारी देते हुए अक्षय ने सेट से बिहाइंड द सीन फोटोज शेयर की हैं।

एक तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है जिसमें अक्षय के साथ फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अक्षय, भूमि और आनंद स्कूटर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- “मुझे चांदनी चौक की इन गलियों में चलना पहले से ही याद आ रहा है। भले ही यह एक सेट था … आपने इसे इतना वास्तविक बना दिया, @ sumitbasu62. मेरे अद्भुत सह-कलाकार @bhumipednekar, अपनी शानदार प्रतिभा के साथ सही संतुलन प्रदान करने के लिए धन्यवाद।“

उन्होंने आनंद एल राय के बारे में बात करते हुए कहा “और @aanandlrai सर … मैं आपके बारे में क्या कह सकता हूं। आप एक जादूगर हैं और आज जब हम #रक्षाबंधन के मुंबई शेड्यूल को पूरा कर रहे हैं, मुझे पता है कि मैं एक बेहतर अभिनेता बनकर सेट छोड़ रहा हूं।”

बात करें अक्षय कुमार की तो उनकी फिल्म बैल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। वहीं भूमि पेडनेकर फिल्म बधाई दो में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी।

 

SHARE

Pragati Raj