मुरली शर्मा: बाॅलीवुड के साथ दक्षिण में भी व्यस्त

1 min


अभिनय जगत में अपनी अभिनय प्रतिभा की वजह से नित नए आयाम स्थापित कर रहे अभिनेता मुरली शर्मा अब तक हिंदी व मराठी के अलावा दक्षिण भारत की तमिल, तेलगू और मलयालम भाषाओं की अब तक अस्सी से भी अधिक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। दक्षिण भारत की क्षेत्रीय फिल्मों में तो उनकी मांग निरंतर बढ़ती जा रही है। वह अब तक मराठी भाषा की पाँच, तमिल भाषा की पाॅंच और तेलगू भाषा की दस तथा एक मलयालम भाषा की फिल्म में अभिनय कर चुके हैं।

2015 की पहली छमाही में मुरली शर्मा की हिंदी में ‘बेबी’, ‘बदलापुर’, ‘धर्म संकट’ और ‘एबीसीडी 2’ सहित चार और मराठी भाषा के स्टार अभिनेता स्वप्निल जोशी के साथ फिल्म ‘वेलकम ‘जिंदगी’ रिलीज हो चुकी हैं, वहीं ‘वजीर’, ‘सिंह इज ब्लिंग’ सहित कई बड़ी फिल्मों रिलीज होने वाली हैं। जबकि वह प्रकाष झा निर्देशित फिल्म ‘गंगाजल 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

murali-sharma

मुरली शर्मा की प्रतिभा से कई निर्देशक प्रभावित हैं। तभी तो दक्षिण भारत के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल निर्देशख सुसीनथारन के साथ वह तमिल फिल्म ‘पायुम पुली’ कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग चेन्नई में चल रही है। इसी के चलते इन दिनों मुरली शर्मा भोपाल व चेन्नई के चक्कर लगा रहे हैं। जी हाँ! एक तरफ वह भोपाल में प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ की षूटिंग कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ चेन्नई में वह तमिल फिल्म ‘पायुम पुली’ की शूटिंग कर रहे हैं।

अपनी उपलब्धियों से खुश मुरली शर्मा कहते हैं-‘‘मेरे लिए यह वर्ष अच्छा जा रहा है। हर प्रदर्शित फिल्म में मुझे प्रंशसा मिली है। जनवरी से अब तक में लोगों को धन्यवाद और ‘स्माइल’ कहते हुए नहीं थक रहा हूँ।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये