तो इस पढ़ाई और शूटिंग में संतुलन बनाती हैं सोनाक्षी सवे ?

1 min


ऐसा लगता है कि स्टार भारत के शो मुस्कान में लीड रोल से छोटे पर्दे पर शुरुआत करने वाली 7 वर्षीय सोनाक्षी सवे ने समय प्रबंधन की कला में महारत हासिल कर ली है. हालांकि हर बार परफेक्ट शॉट देने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ने वाली सोनाक्षी इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि शूटिंग शेड्यूल की वजह से उनकी पढ़ाई प्रभावित प्रभावित न हो.

अपने जुनून का पीछा करते हुए सोनाक्षी को सेट पर रहना पसंद है. साथ ही वे अपनी पढ़ाई पर भी बहुत ध्यान देती हैं. वह सप्ताह में 3 दिन स्कूल में जाती हैं और शेष 4 दिन शूटिंग करती हैं. यह बाल कलाकार अपनी पढ़ाई और शूट शेड्यूल के बीच काफी संतुलन बनाए रखती है. साथ ही जब वह सेट पर होती है तो हर शॉट के तुरंत बाद चुपचाप एक तरफ बैठकर वह स्कूल में जो कुछ भी सीखती है, अपनी स्कूल की किताबों से उसका रीविजन करती है.

शुरुआत में सोनाक्षी के स्कूल ने उन्हें शूटिंग के लिए जाने की इजाजत नहीं दी लेकिन बाद में प्रबंधन ने आश्वस्त होकर उसे 3 दिन स्कूल आने को कहा. सोनाक्षी कहती हैं, “मुझे पढ़ना अच्छा लगता है क्योंकि मेरा स्कूल बहुत सी मजेदार गतिविधियां करता है. मैं अपने जुनून को पूरा करने के प्रयासों को लेकर खुश हूँ. मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम हूँ. मेरे जीवन को संतुलित करने में मेरी मदद करने के लिए मैं अपने माता-पिता की शुक्रगुजार हूँ.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये