मेरे पिता नही चाहते थे कि में हिंदी टीवी इंडस्ट्री में काम करूं- अरीना डे

1 min


संघर्ष के बिना टेलीविजन इंडस्ट्री में प्रवेश पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है. मनोरंजन उद्योग में नाम बनाने से पहले सभी कलाकारों को रिजेक्शन, कठिनाइयों और संघर्ष का सामना करना पड़ता है. हाल ही में स्टार भारत के शो ‘मुस्कान’ के साथ हिंदी टेलीविज़न इंडस्ट्री में शुरुआत करने वाली अरीना डे ने भी शो में आरती की मुख्य भूमिका पाने से पहले मुश्किलों का सामना किया. हालांकि उन्होंने हमेशा से ही एक शानदार हिंदी टीवी शो का हिस्सा बनने का सपना देखा है लेकिन उनके पिता उनके फैसले से सहमत नहीं थे. लेकिन उन्होंने अपना यकीन बनाए रखा और मुंबई पहुंच गईं।

शो में अरीना एक मां की भूमिका निभा रही हैं जो इरोटिक डांसर काम करती है. शो में अपनी भूमिका को लेकर अपने पिता को मनाना उनके लिए कठिन काम था. अभिनेत्री के करीबी सूत्र से पता चला है कि अरीना के पिता शो में उनकी भूमिका के खिलाफ थे. यहां तक कि रोल मिलने से पहले उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे मुंबई में संघर्ष करें और शहर में अकेले रहें. वे मुंबई में अरीना के सफल नहीं हो पाने की आशंकाओं से डरते थे और इसलिए चाहते थे कि वे कोलकाता में बंगाली शो पर ध्यान केंद्रित करें. हालांकि अपना मन बना चुकीं अरीना एक कोशिश करना चाहती थीं और अभी खुश हैं कि उनके पिता को उनकी परफॉर्मेंस पसंद आ रहा है।

उनके पिता अब नियमित तौर पर ‘मुस्कान’ देखते हैं और शो में अपनी बेटी को अच्छा करते देखकर खुश हैं. अरीना भी अब राहत में हैं कि उनके पिता उनकी क्षमताओं से आश्वस्त हैं और अच्छे काम को जारी रखने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

SHARE

Mayapuri