‘जय कन्हैया लाल की’ की जगह लेगा नया शो ‘मुस्कान’

1 min


‘जय कन्हैया लाल की’ लोकप्रिय बंगाली शो भोजो गोबिन्दो का हिंदी रीमेक है इसमें विशाल वशिष्ठ और श्वेता भट्टाचार्या मुख्य भूमिकाओं में हैं. शो की घोषणा के दौरान इसको काफी चर्चा मिली थी, लेकिन नई जानकारी के मुताबिक ये जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. उसकी जगह स्टार भारत अब एक नया शो ‘मुस्कान’ पेश करने जा रहा है. ‘मुस्कान’ ‘जय कन्हैया लाल की’ की जगह रात 9.30 बजे वाले स्लॉट में हर सोमवार से शनिवार प्रसारित होगा.

दिल को छू लेने वाले शो ‘मुस्कान’ के प्रोमो को पूरे भारत में दर्शकों की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. प्रोमो पहले ही लोगों में मन में शो को लेकर कौतूहल पैदा कर चुका है. लोग मुस्कान नाम की इस 7 साल की बच्ची के जीवन के पीछे कहानी जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्यों मुस्कान का बचपन लुका-छिपी का खेल बना हुआ है और क्यों उसकी माँ आरती उसे बंद दरवाजे के पीछे छिपाकर छुपा कर रखती है, ये बातें कहानी को दिलचस्प बनाती है. यह शो स्टार भारत पर 29 मई, 2018 से ऑन एयर होगा.

शो में सोनाक्षी सवे छोटी बच्ची मुस्कान का किरदार निभा रही है जबकि अरीना डे उसकी माँ आरती बनी हैं. जानी-मानी अभिनेत्री लवीना टंडन और रिचा सोनी भी शो में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

देखिए ‘मुस्कान’ 29 मई से सिर्फ स्टार भारत पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri