मदर्स डे पर म्यूज़िक कम्पोज़र वायु का नया गाना ‘ मम्मी’ सभी मताओ को समर्पित

1 min


” बातें करो” इस गाने को लोगो ने बहुत पसंद किया था अब एक बार फिर म्यूज़िक कम्पोज़र वायु  एक ऐसा गाना लेकर आ रहे हैं जो हमारी माता के साथ हमारे संबंध को संबोधित करता है । इस गाने का नाम है ‘ मम्मी ‘ । इस गाने को वायु ने अपने स्टाइल में कंपोज किया। आप को बता दे कि इस गाने को वायु ने ही लिखा ओर गाया है।

यह सोंग सिर्फ मां के लिए नहीं बल्कि हम सभी के लिए हैं कि किस तरह हम उन्हें हमेशा दिलासा देते हैं कि सब कुछ ठीक है भले ही हम कई कठिनाइयों से गुजर रहे हो। यह गाना दर्शाता है कि हम किस तरह चेहरे पर मुखौटा पहन अपनी मां के सामने शांत रह कर अपनी परेशानियों को छुपाने की कोशिश करते है पर वो हमारी तकलीफ को महसूस कर लेती है। इस गाने की लिरिक्स हमें यह याद दिलाते हैं कि अपनी समस्याओं को अपनी मां से सांझा करना चाहिए उनसे बेहतर हमें कोई नहीं समझ सकता।

वायू का मानना है कि ” हम जब भी दुखी होते हैं उस समय हम 100 में से 99 बार अपनी मां को याद करते हैं। मां हमारी हिम्मत और ताकत होती हैं। हम कितना भी उनके सामने झूठ बोल ले कि हम ठीक हैं और अपनी परेशानियों को हैंडल करने में सक्षम हैं, वो जानती हैं कि हम दुखी हैं और वो हमेशा हमारी इस तकलीफ में हमारे साथ खड़ी रहती हैं । मम्मी इस गाने में हमने उस इमोशन कोंकैपचर करने की कोशिश की है।

इससे पहले लॉक डॉउन के दौरान वायु के  ‘बातें करो’ सोंग रिलीज़ किया गया था लोगो ने इस गाने को ओर इसकी  लिरिक्स को काफी पसंद भी किया था। ‘ बातें करो’ यह गाना मौजूदा परिसथितियों पर बहुत ही सटीक बैठता है। इस दौरान लोग अपने घरों में मौजूद अपने करीबी  लोगो से बाते कर रहे हैं। इस गाने को प्रोड्यूस किया है
ओर अब एक बार वायु श्रीवास्तव, वैभव पानी (प्रोड्यूसर)  अभिषेक गौतम (मिक्सिंग इंजिनियर)  मदर्स डे पर ‘ मम्मी ‘ यह सोंग लेकर आ रहे हैं।

वायु सिंगर, कम्पोज़र ओर लिरिसिस्ट भी हैं वायु बन्नो, बीट पे बूटी, ट्विस्ट कमरिया,नारी नारी जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं।

आस्था गिल, अकासा और पुरी के साथ उनका पिछला पॉप सिंगल, Naagin को  5X प्लैटिनम रिकॉर्ड के साथ YouTube पर 170MN से भी   व्यूज़  भी मिले  है।फिल्म  शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के गाने लिखे ओर कंपोज किए थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये