संगीत निर्देशक राहुल नायर ने बांधे जुबिन नौटियाल के तारीफों के पुल कहा, “उनसे बेहतर कोई नहीं गा सकता था”

1 min


बॉलीवुड के नवोदित संगीतकार राहुल नायर, जिन्होंने सबसे विवादास्पद फिल्म “एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के लिए म्यूजिक अरेंजर के रूप में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मधुर धुनों से अपना नाम बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राहुल नायर ने अध्ययन सुमन और एंजेल अभिनीत आगामी फिल्म “बेखुदी” के गीत “मेहरवान” के लिए संगीत दिया है। वह गाने के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह उनके दिल में एक खास जगह रखता है।

राहुल नायर गीत के निर्माण के बारे में बात करते हैं और कहते हैं, “हर किसी के प्यार में अलग-अलग अनुभव होते हैं और हमने इस गीत के माध्यम से उन भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश की है जिन्हें राजेश धीरज ने खूबसूरती से लिखा था। मुझे इस गीत की रचना और व्यवस्था करने में बहुत अच्छा समय बिता और मैं फिल्म के निर्माता अभिषेक त्यागी और स्वर्ण मिश्रा का शुक्रगुजार हूं, जिन्हें मेरी रचना पर विश्वास था।  जिस तरह से जुबिन ने गीत गाया उनसे बेहतर कोई नहीं गा सकता था, उससे मैं रोमांचित था। मुझे उम्मीद है कि यह गाना सभी को पसंद आएगा। ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना रोमांचक रहा।”

फिल्म “बेखुदी” एक संपन्न व्यक्ति को एक अंधेरे अतीत वाली महिला से प्यार हो जाता है। फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसमें कमाल के रोमांटिक गाने हैं।

काम के मोर्चे पर, संगीत निर्देशक राहुल नायर ने फिल्म “एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के लिए पृष्ठभूमि संगीत दिया था और “वजह हो” और “खुरदरी” जैसे स्वतंत्र संगीत की रचना और प्रोग्राम भी किया है, जिसे उनके प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है।

SHARE

Mayapuri