मर्डर मिस्ट्री फ़िल्म ‘लफ़ंगे नवाब’ का म्यूज़िक लॉन्च

1 min


lafange_nawab_music_launch (3)
रोमांच से भरपूर मर्डर मिस्ट्री फ़िल्म ‘लफ़ंगे नवाब’ का म्यूज़िक मुम्बई लाइन क्राफ्ट प्रिव्यूव थ्रेयटर में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में फ़िल्म के सितारों और अन्य लोगों की मौजूदगी में लॉन्च किया गया. इस मौके पर फ़िल्म के प्रमुख सितारे रॉबिन सोही, रितम भारद्वाज व लरिसा चैक्ज़  के अलावा फ़िल्म के निर्देशक सनोज मिश्रा, निर्माता अर्पित अवस्थी व माही आनंद और गायक शाहिद माल्या ने भी अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई. उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म‌ का संगीत ज़ी म्यूज़िक कंपनी की ओर से जारी किया गया.
‘लफ़ंगे नवाब’ एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री फ़िल्म है, जो पिता-पुत्र के रिश्तों पर आधारित है. ये फ़िल्म झूठी दोस्ती की असलियत भी उजागर करती है.
फ़िल्म की कहानी युग और उनके पिता के इर्द-गिर्द घूमती है. युग का अपना एक बैंड है, जिसमें उसके 4-5 दोस्त शामिल हैं. इस बैंड के माध्यम से युग छोटे-मोटे पर्फ़ॊर्मेंसेस करता है, जो उसके पिता को कतई पसंद नहीं है और वो चाहते हैं कि उनका बेटा उनके बिज़नेस को संभाले. ऐसे में पिता युग को सबक सिखाने की ठानते हैं और अपने ही घर में ही रहनेवाली एमी के क़त्ल का नाटक रचते हैं और फिर युग को इस पूरे मामले में मदद करने को कहते हैं. उल्लेखनीय है कि एमी के क़त्ल का ये नाटक भारी पड़ता है और इस चक्कर में एमी सचमुच में मारी जाती है.
अब सवाल उठता है कि एमी का क़त्ल किसने किया? फ़िल्म‌ की कहानी का ये एक ऐसा रहस्यमयी पहलू है, जिसका जवाब फ़िल्म की रिलीज़ के बाद ही मिलेगा.
इस फ़िल्म के निर्माता माही आनंद ने इस मौके पर कहा, “फ़िल्म ‘लफ़ंगे नवाब’ के ज़रिए दर्शकों को सस्पेंस, रोमांच और मिस्ट्री का भरपूर डोज़ देखने को मिलेगा. ये फ़िल्म म्यूज़िकल सस्पेंस ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें तीन मधुर गाने हैं. इन्हें अली फ़ैज़ल ने कंपोज़ किया है और गायक पलक मुंछाल,अली फ़ैज़ल, शाहिद माल्या, शिवांग माथुर और अल्तमश फ़रीदी ने गाया है”
फ़िल्म ‘लफ़ंगे नवाब’ के म्यूज़िक लॉन्च के मौके पर फ़िल्म के निर्देशक सनोज मिश्रा ने कहा, “फ़िल्म की कहानी काफ़ी दिलचस्प है, जो आपको बांधे रखेगी और फ़िल्म का संगीत बहुत मधुर है. इस फ़िल्म को जुनून और कड़ी मेहनत से बनाया गया है. हमें उम्मीद है कि रिलीज़ होने के बाद लोगों को ये फ़िल्म काफ़ी पसंद आएगी.”
गुलशन आनंद फ़िल्म्स के तले बनी ‘लफ़ंगे नवाब’ एक सस्पेंस ड्रामा फ़िल्म है, जिसकी शूटिंग मुम्बई और लखनऊ के ख़ूबसूरत लोकेशन्स पर की गयी है. इस फ़िल्म में रॉबिन सोही, रितिम भारद्वाज, लरिसा चैक्ज़ , रतन राठौड़ , मनोज बक्शी और निशा श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. जाते-जाते बता दें‌ कि ये फ़िल्म देश भर में 23 अगस्त, 2019 को रिलीज़ होगी.
Larissa Chakz ,Robin Sohi and Ritam Bhardwaj,_c
https://www.youtube.com/watch?v=tBqGX3xxAHE
SHARE

Mayapuri