हेलन की नारजगी के चलते फिल्म ‘ बचपन एक धोखा’ के कलाकारों ने म्युजिक लांच का किया बहिष्कार

1 min


लेखक निर्देशक राजीव शर्मा की पहली फिल्म ‘ बचपन एक धोखा’ में पदुमनी कोल्हापुरे, राहुल राय, हेलन तथा टीवी स्टार अष्वनी सखूजा आदि ने फिल्म का अहम् किरदार निभाने वाली लीजेंड अभिनेत्री हेलन की निर्देषक के साथ नाराजगी के चलते फिल्म की म्युजिक लांच पार्टी का बहिष्कार किया ।

film bachpan ek dhokha

बकौल निर्देशक राजीव शर्मा, मैने ये पार्टी पद्मनी कोल्हापुरी के कहने पर ही आयोजित की थी लेकिन एन वक्त पर उन्होंने बीमार होने का बहाना बना दिया । राहुल राय या अश्विनी सखूजा नही आई। उनकी मुझे जरा भी परवाह नहीं । लेकिन हेलन जी के न आने मुझे दुख है । उनकी नाराजगी को लेकर राजीव का कहना है कि फिल्म में वे एक क्रिसचन परिवार की हैड बनी है । एक सीन में कोई किसी को हंटर मार रहा है लेकिन वो हंटर सामने लगी इसा मसीह की प्रतिमा पर जाकर लगता है । दरअसल वो कहानी के मुताबिक बहुत ही अहम् सीन था लेकिन हेलन जी का कहना था कि उस सीन को हटा दिया जाये ।बाद में मैने उन्हें उस सीन की अहमियत बताते हुये कहा कि क्यों वो सीन फिल्म के लिये जरूरी है । इससे पहले उन्हें कहानी और अपना रोल काफी पंसद आया उन्होंने काम भी दिल लगाकर किया । यंहा तक फिल्म में इस उम्र में भी उनका डांस है ।

bachpan----

लेकिन वे इस फंक्शन में नहीं है इसका मुझे दुख है और अगर उनकी वजह से पद्मनी, या अश्विनी या फिर राहुल नहीं आये । इस बात को लेकर मुझे और ज्यादा दुख है ।
इस लांच पार्टी में आने वाले लोगों में गायक शान, फिल्म के दोनों संगीतकार थे । इसके अलावा काॅमेडियन सुनील पाल टीशे आदि कलाकार भी वहां उपस्थित थे । शान ने फिल्म का म्युजिक लांच किया । और दो गीत लाइव परफार्म किये ।

SHARE

Mayapuri