टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ के डायलॉग से बना रैप सॉन्ग, वीडियो वायरल

1 min


डायलॉग रैप सॉन्ग

‘साथ निभाना साथिया’ के डायलॉग्स से बना रैप सॉन्ग

हर हिंदी टीवी सीरियल्स में काफी मेलोड्रामैटिक डायलॉग्स भरे होते हैं। लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि टीवी सीरियल्स के डायलॉग्स से कोई गाना भी बना सकता है। बल्कि ये सुनकर तो आपको अजीब भी लग रहा होगा कि भला डायलॉग से गाना कैसे बनाया जा सकता है। लेकिन अब ये बात किसी ने सच कर दिखाई है। जी हां, एक म्यूजिक निर्माता ने जाने माने टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के कुछ डायलॉग्स को लेकर एक जबरदस्त रैप सॉन्ग बनाया है। दरअसल, औरंगाबाद के सिंगर और म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे ने ये अनोखा काम सच कर दिखाया है।

सिंगर और म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे ने बनाया रैप सॉन्ग

आपको बता दें कि सिंगर और म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे ज्यादातर म्यूजिकल कवर और स्पूफ वीडियो बनाते हैं। लेकिन, पहली बार उन्होंने ऐसा कुछ कर दिखाया है, जो अबतक किसी ने भी नहीं किया होगा। यशराज मुखाटे ने टीवी शो साथ निभाना साथिया में कोकिलाबेन के किरदार से लिए गए कुछ डायलॉग्स से रैप सॉन्ग बनाया है। जो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यशराज ने टीवी शो के पॉप्युलर कैरेक्टर कोकिलाबेन द्वारा उनकी बहुओं गोपी और राशी को डांटते हुए के दौरान की क्लिप को अपने वीडियो में लिया है। और उसी क्लिप के डायलॉग का उन्होंने रैप सॉन्ग बना डाला।

24 मिनट के इस छोटे से वीडियो को यशराज मुखाटे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे और इसे खूब एन्जॉय भी करेगें। इतना ही नहीं, ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से भी शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि मुखाटे के इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर करने के 24 घंटे के दौरान ही वीडियो को 1.6 मिलियन बार देखा गया। इससे भी हैरानी की बात तो ये है कि इंस्टाग्राम पर अपलोड करते ही यशराज के रातोंरात 81,000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ गए हैं।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने ज्वाइन किया ट्विटर, कहा- अब पता चली सोशल मीडिया की ताकत


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये