यह एल्बम हिंदुस्तान और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को समर्पित है।

1 min


IMG_7538 IMG_7408 IMG_7365 IMG_7331 IMG_7251 IMG_7244

आर-विज़न की नई संगीत एल्बम “एक भारत, श्रेष्ठ भारत” को २८ अक्टूबर को गायक मोहित चौहान के द्वारा रिलीज किया गया।

यह एल्बम हिंदुस्तान और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को समर्पित है।

गायक, निर्माता और आर-विज़न के एम डी रविन्द्र सिंह एक नया म्यूजिक वीडियो एल्बम “एक भारत, श्रेष्ठ भारत” हिंदुस्तान के संगीत व देशप्रेमियों को दे रहें हैं, जो हमारे देश व हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मेहनत को समर्पित है, जिनके हर कदम से हिंदुस्तान विकास की ओर कदम बढ़ा रहा है। यह एल्बम २८ अक्टोबर २०१४ को मुंबई के सन-एन-सैंड होटल में नवयुवक एवं नवजवान दिलो को रिझाने वाले गायक मोहित चौहान के द्वारा रिलीज किया गया, इस अवसर पर हीरो हरीश (फिल्म ‘प्रेम कैदी’ के करिश्मा कपूर के नायक), मॉडल एवं एक्ट्रेस मोनाली सहगल, ब्राइट एडवरटाइजिंग के योगेश लखानी, कॉमेडियन सुनील पाल के अलावा आर-विज़न की पूरी टीम एवं मिडिया उपस्तिथ थी। मोहित चौहान ने रविन्द्र सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा की जिस तरह से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी नई स्वछता का अभियान शुरू किया है, और इस देश के कई गणमान्य लोग जो किसी भी छेत्र से सम्भंदित हैं, इससे जुड़ते जा रहे हैं, ये गीत उन्हें और अन्य लोगो को भी प्रेरणा देगा। वहां उपस्तिथ हर किसी ने इस इस एल्बम की, इस प्रयास की भरपूर प्रशंसा की।  

राष्ट्र व प्रधानमंत्री को समर्पित इस एल्बम “एक भारत, श्रेष्ठ भारत”  के मधुर गीत रानी मलिक ने लिखा है, वीडियो राजीव खंडेलवाल ने निर्देशन किया है, व संगीत तीन बंधुओं माणेक, सत्या व अफसर ने दिया है।

इस एल्बम “एक भारत, श्रेष्ठ भारत”  के गायक हैं स्वयं रविन्द्र सिंह, रवि चौधरी और जसलीन मथारू, और इसके वीडियो में मशहूर कलाकार मोनाली सहगल ने अभिनय किया है, रविन्द्र सिंह जी ने इसके एक गीत “एक अकेले मैं क्या हूँ, एक अकेले तुम क्या हो” के जरिए आज के नवयुवकों को सन्देश देने की कोशिश कर रहे हैं की, अगर हम सब साथ हैं तो कुछ भी हो सकता है। रविन्द्र जी इस एल्बम को न्यूज़ चैनल, म्यूजिक चैनल और सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे, जिसके लिए वे मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, स्मृति ईरानी और भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को साथ लेन के प्रयास में हैं। रविन्द्र सिंह ने बताया की इस एल्बम के लिए दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय जी ने प्रेरित किया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये