सिंगर शैल का म्यूजिक वीडियो “मखमली प्यार” लॉन्च

1 min


“मखमली प्यार…. तेरा ये खुमार…. दीवाना मुझको बनाए….” ये खूबसूरत लाइन है उस गाने की जिसे मखमली आवाज़ में गाया है सिंगर शैल ने, ये गीत पूरी तरह कनाडा की वादियों में फिल्माया गया है और इस गीत की ख़ूबसूरती है इसके बोल, मधुर संगीत और उसपर मखमली आवाज़। हम बात कर रहे है सिंगर शैल के नए गीत की जिसकी म्यूजिक वीडियो का नाम है “मखमली प्यार”।

शैल का कहना है की मुझे मेलोडियस सॉन्गस  पसंद है जो आपकी रूह को सुकून दे और जिसे सुनकर आपको वो याद आ जाए जो आपके दिल के सबसे करीब है। यह एक ऐसा गीत है जिसे एक बार सुनकर ही आपको इससे प्यार हो जाएगा, इस गीत को आप तक पहुँचाने में मेरी पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है।

इस गीत में उनके साथ नज़र आएँगी समीक्षा जिन्होंने तमिल, तेलगु, पंजाबी और हिंदी में लगभग बीस फिल्मों में काम किया है, उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म है परनाम जिसमें उनके साथ थे राजीव खंडेलवाल, साथ ही समीक्षा ने कई टीवी सीरियल्स, विज्ञापन और म्यूजिक एल्बम में काम किया है । समीक्षा ने कहा की शैल के साथ काम करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है क्योंकि उनके एक्सप्रेशन और उनके गीत की कहानी मुझे पसंद आती है, उनकी म्यूजिक एल्बम में चाहे वो सोनिये हीरिये हो, जान वे, ज़िन्दगी, अर्ज़ी, कोका कोका या फिर ओनली यू हो उनके हर गीत में एक अलग सा आकर्षण होता है जो म्यूजिक लवर्स को बांधे रखता है। म्यूजिक वीडियो में संगीत है विद्युत गोस्वामी का, गीतकार है विमल कश्यप और इसका निर्देशन किया है अमरजीत सिंह और सावंत घोष ने।

Sameksha, Shael
Sameksha, Shael
Shael
Shael
Shael
Sameksha, Shael
Shael
Sameksha, Shael

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri