मसकली 2.0 : सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की दिखी गजब केमिस्ट्री , पर गाने में दम नहीं

1 min


जयपुर पुलिस मसकली 2.0

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिर दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री , मसकली 2.0 सॉन्ग हुआ रिलीज़

बॉलीवुड में गानों का रीमिक्स बनना कोई नया ट्रेंड नहीं है। आज कल लगभग हर फिल्म में कोई न कोई रीमिक्स गाना होता ही है। ऐसे ही अब दिल्ली 6 का पॉपुलर गाना ‘मसकली’ का भी रीमिक्स ‘मसकली 2.0 भी यू ट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की बेहतरीन केमिस्ट्री और रोमांस नज़र आ रहा है। दर्शकों ने मरजवां में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया  था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का हॉट रोमांस

मसकली 2.0

Source – Youtube

3 मिनट 13 सेकंड के इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का हॉट रोमांस नजर आ रहा है। मसकली 2.0 गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। वहीं म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। गाने का म्यूजिक आपको फिर भी भा सकता है पर गाने की लिरिक्स की बात की जाए तो वो पुराने मसकली गाने के मुकाबले कम है।

मसकली 2.0

Source – Youtube

लगभग 1 घंटे पहले रिलीज़ हुए इस सॉन्ग को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। दर्शकों का इस गाने पर मिला – जुला रिएक्शन मिल रहा है। कुछ लोगों को मसकली 2.0 पसंद आ रहा है तो कुछ को नहीं तो कुछ ऐसे भी जो सिर्फ इस गाने में सिद्धार्थ और तारा की जोड़ी को ही पसंद कर रहे है।

साल 2009 , दिल्ली 6 गाने का रीमिक्स

मसकली 2.0

Source – Youtube

आपको बता दें कि साल 2009 में आई राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म दिल्ली 6 के इस गाने को बहुत पसंद किया गया था। उस वक्त इस गाने को संगीत के धुरंधर एआर रहमान ने कंपोज किया था। वहीं मोहित चौहान ने अपनी सुरीली आवाज से इसे संजोया था। गाने के बोल प्रसुन जोशी ने लिखे थे।

यहाँ देखे मसकली 2.0 वीडियो सॉन्ग

ये भी पढ़ें– कोरोना के खिलाफ एकसाथ आएंगे दुनियाभर के स्टार्स, शाहरुख-प्रियंका भी दिखेंगे साथ
SHARE