भोपाल की मुस्कान ने अपने मूव्स से किया इंडियाज़ बेस्ट डांसर- सीज़न 2 के जजों को इम्प्रेस

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर पिछले हफ्ते शुरू हुए डांस रियलिटी शोइंडियाज़ बेस्ट डांसर में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स देखने को मिले, जिन्होंनेईएनटी स्पेशलिस्ट गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुइस को अपनेमूव्स से इम्प्रेस कर दिया। इस शो में बेस्ट का नेक्स्ट अवतार खोजने की मुहिमशुरू हो चुकी है, जहां ज्यादा से ज्यादा कंटेस्टेंट्स आकर अपने डांस का जौहरदिखा रहे हैं।

ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं मध्यप्रदेश के भोपाल से आईं मुस्कान सिंह, जो ‘मोहमोह के धागे’ गाने पर क्लासिकल डांस परफॉर्म करती नजर आएंगी। मुस्कान नेअपने प्रवाह और खूबसूरत परफॉर्मेंस के साथ जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया।एंटरटेनमेंट क्वीन मलाइका अरोड़ा तो उनकी परफॉर्मेंस पर फिदा हो गईं। आगेगीता कपूर ने मुस्कान से पूछा कि वो कितनी अनुशासित हैं, जिस पर मुस्कान नेजवाब दिया, “मेरे पिता एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं और वो हमेशा मुझेसुबह 4 बजे उठा देते हैं! यहां तक कि रविवार को भी वो सुबह‌ 4 बजे उठकरअपने साथ एक्सरसाइज़ करने को कहते हैं।” इस चर्चा को आगे बढ़ाते हुएउनके पिता ने कहा, “मुस्कान अपने डांस और अपनी पढ़ाई में भी उतनी हीअनुशासित है।”

जजों से अपनी तारीफें सुनने के बाद मुस्कान सिंह ने बताया, “इस मंच परआकर तीनों जजों के सामने परफॉर्म करना मेरी खुशकिस्मती है। यह मेरे लिएएक आशीर्वाद है। डांस मेरा पैशन है और मैं इसे पूरे दिल से करती हूं। मेरेबचपन से ही मेरे पिता हमेशा स्कूलों में मेरी स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान मौजूद रहेहैं। तो वो मेरे लकी चार्म हैं। ऐसा एक दिन भी नहीं गया, जब मेरे पिता ने मेरासपोर्ट ना किया हो। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मैं अपने पिता के लिएइंडियाज़ बेस्ट डांसर की ट्रॉफी जीतकर उन्हें गर्व महसूस कराऊं।”

 देखिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फसोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri