हॉलीवुड की ये दस फिल्में आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं

1 min


हॉलीवुड फिल्मों के दीवानों के लिए अगले तीन महीने बहुत मज़ेदार होने वाले हैं। लम्बे समय से लटकी हॉलीवुड के बड़े-बड़े बैनर्स की एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार बैठी हैं। सितम्बर करीब-करीब आधा निकल चुका है इसलिए हम आपके लिए अक्टूबर से रिलीज़ होने वाली दस बेहतरीन आने वाली फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं।

1 अक्टूबर शुक्रवार के दिन

मार्वल और सोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘वेनोम 2, लेट देयर बी कार्नेज’ रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म में भी पहले पार्ट की ही तरह टॉम हार्डी लीड कर रहे हैं वहीं उनके विलन इस बार वूडी हारेलसन होंगे।

इसी दिन बच्चों की फेवरेट फिल्म होटेल ट्रांस्ल्वेनिया का चौथा पार्ट ट्रांसफोर्मनिया आ रहा है। कॉमेडी और हॉरर का तड़का लिए ये एनिमेटेड फिल्म सीरीज़ सिर्फ बच्चों को ही नहीं बल्कि बड़ों को भी बहुत पसंद आती है।

इसके ठीक अगले हफ्ते, 8 अक्टूबर को आने वाला है जेम्स बांड

एक ऐसा ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट जिसके बारे में सारी दुनिया जानती है। कुछ ऐसी ही थीम लेकर पिछले 30 सालों से जेम्स बांड फिल्में हमारा मनोरंजन करती आ रही हैं। सिर्फ वेस्ट में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जेम्स बांड को लेकर बहुत क्रेज़ है। इस बार भी, लेकिन शायद आख़िरी बार डेनियल क्रेग जेम्स बांड बने हैं। दर्शक नो टाइम टू डाई का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे हैं

15 अक्टूबर को होगा हॉरर थ्रिलर का संगम

अगर आप हॉरर थ्रिलर और साइको किलर वाली फिल्मों के शौक़ीन हैं तो यकीनन आपको हेलोवीन सीरीज का दूसरा परत, हेलोवीन किल्स बहुत पसंद आयेगा

22 अक्टूबर को होगा ग्रह युद्ध

ड्यून एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें एक ऐसे लुटेरों की कहानी दिखाई गयी है जो एक ग्रह पर अपना कब्ज़ा करना चाहते हैं पर यहाँ आजतक कोई जीवित नहीं बचा है। इस फिल्म में नए स्पाइडर मैन की एमजे ज़ेनडाया हैं, साथ में टिमोथी केलेमेट लीड रोल में हैं। सपोर्ट में थैनोस रहे जोश ब्रोलिन, ड्रेक्स बने डेव बतिस्ता, एक्वामैन के नाम से फेमस जैसन मोमोआ, ऑस्कर इसाक और रेबेका फेरग्युस्न हैं।

नवम्बर में हैं मार्वल का कब्ज़ा

5 नवम्बर को MCU के नये हीरोज़ की टीम इटरनल्स सिनेमा घरों में उतरने के लिए तैयार हो चुकी है। हालाँकि इटरनल्स को लेकर अभी ज़्यादा हाइप नहीं मची है और ये भी कहा जा रहा है कि इटरनल्स सिर्फ आने वाले यूनिवर्सल कॉम्बैट की शुरुआत भर होगी लेकिन इसमें थैनोस का ज़िक्र ये भी बताता है कि पिछली घटनाओं से जुड़ी ये कहानी ज़रूर दिलचस्प होगी

24 नवम्बर को हॉकआई डिज़्नी पर सीरीज़ के लेकर आ रहे हैं। हॉकआई के बारे में दर्शक बहुत अच्छे से जानते ही हैं। अब ये देखना मज़ेदार होगा कि हॉकआई सीरीज़ का अंत क्या आने वाली मार्वल फिल्मों से कनेक्टिंग होता है?

दिसम्बर में पूरे साल की सबसे बड़ी फिल्में हैं रिलीज़ के लिए तैयार

17 दिसम्बर को जाल फैलाएगा स्पाइडर-मैन

टॉम हॉलैंड जबसे स्पाइडरमैन बने हैं तबसे मार्वल फैन्स के मन में स्पाइडर-मैन के लिए एक अलग ही लेवल का एक्साइटमेंट सिर चढ़ गया है। स्पाइडर-मैन की पिछली दो फ़िल्में, होम कमिंग और फार फ्रॉम होम सुपर-डुपर हिट हुई थी।

पहली फिल्म में स्पाइडर-मैन का सपोर्ट करने के लिए जहाँ आयरन मैन बने रोबर्ट डाउनी जूनियर थे, वहीं दूसरी फिल्म में शील्ड के डायरेक्टर निक फ्यूरी उर्फ़ समुएल एल जैकसन उनके सपोर्ट में थे। इस बार स्पाइडर मैन नो वे होम में डॉक्टर स्ट्रेंज बने बेनेडिक्ट केम्बरबैच उनका साथ दे रहे हैं वहीं ख़बरें ये भी आ रही हैं कि इस फिल्म में बीते स्पाइडर-मैन टोबी मैकग्वायर और  एंड्रू गारफील्ड भी नज़र आ सकते हैं।

22 दिसम्बर को होगा सपनों की दुनिया में दाखिला

स्पाइडर-मैन नो वे होम का क्रेज़ फैन्स के सिर चढ़कर बोल ही रहा था कि मैट्रिक्स 4 की अनाउंसमेंट हुई और उसका अविश्वसनीय ट्रेलर रिलीज़ हो गया। इस ट्रेलर के आते ही दर्शकों में ऐसी हाइप मची की हर दो घंटे पर सोशल मीडिया में इस फिल्म की कहानी क्या हो सकती है, इसपर एक फैन फिक्शन पढ़ने को मिल जाती है। इस फिल्म में कीनू रीव्स और कैरी अना मोस मैट्रिक्स सीरीज़ से ही कंटीन्यू कर रहे हैं। लेकिन नई एंट्री में इस बार बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी नज़र आने वाली हैं।

इसी दिन बच्चों और बड़ों दोनों की फेवरेट द किंग्स मैन रिलीज़ हो रही है। यह पिछली किंग्समैन को एडाप्ट करके बनाई गयी है।

तो दोस्तों आपने देखा कि आने वाले दिनों में हॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फ़िल्में रिलीज़ के लिए तैयार पड़ी हैं और अगर कोरोना की कृपा दृष्टि सिनेमा हॉल्स का और नुकसान करने की न हुई तो इन फिल्मों का सिनेमेटिक एक्सपीरियंस कमाल होगा। साथ ही दो साल से सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी राहत मिलेगी।

हॉलीवुड संग बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी लेटेस्ट ख़बरों के लिए जुड़े रहिए मायापुरी से  

SHARE