एमएक्‍स प्‍लेयर ने एन्‍टरटेनर सपना चौधरी के साथ एक एक्‍सक्‍लूसिव साझेदारी की घोषणा की

0 17

Advertisement

सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह एक जानी-मानी एन्‍टरटेनर हैं और उनके गानों एवं वीडियोज को लाखों व्‍यूज मिले हैं। और अब, दुनिया के सबसे बड़े स्‍थानीय वीडियो प्‍लेयर एवं भारत के अग्रणी स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म एमएक्‍स प्‍लेयर द्वारा भारत के लोगों को डांस की क्‍वीन सपना चौधरी की प्रतिभा को देखने का मौका दिया जा रहा है।

 कड़ी मेहनत, समर्पण और जुनून ऐसी कुछ प्रमुख चीजें हैं, जो आपके रास्‍ते में आने वाली सारी मुश्किलों को दूर कर देती है। मशहूर गायिका सपना चौधरी ने इस इंडस्‍ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। उन्‍होंने हरियाणा में एक ऑकेस्‍ट्रा ग्रुप के साथ अपना कॅरियर शुरू किया था। इस सेल्‍फ-मेड स्‍टार ने सॉलिड बॉडी और तू चीज लाजवाब जैसे सुपर-हिट गाने बनाये हैं, जो इंडस्‍ट्री में तूफान मचा रहे हैं और लाखों लोगों का दिल जीत रहे हैं।

यह स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म अब इस बहु-प्रतिभाशाली एन्‍टरटेनर के साथ जुड़ा है और उनके गठबंधन के एक हिस्‍से के रूप में सपना के लाइव इवेंट्स और उनके म्‍यूजिक वीडियोज को खासतौर से सिर्फ इस प्‍लेटफॉर्म द्वारा स्‍ट्रीम किया जायेगा। इसके साथ ही, एमएक्‍स प्‍लेयर पर सपना का अपना एक चैनल भी होगा, जहां पर वह एमएक्‍स यूजर्स के लिये एक्‍सक्‍लूसिव कंटेंट को अपलोड करेंगी। इतना ही नहीं, वह दो एमएक्‍स ऑरिजिनल सीरीज में नजर भी आयेंगी।

सपना ने कहा, ”एक प्रमुख ओटीटी प्‍लेटफॉर्म होने के नाते, एमएक्‍स प्‍लेयर के साथ जुड़कर काफी अच्‍छा लग रहा है। उनका एप्‍प भारत के दूर-दराज के क्षेत्रों में भी पहुंच रहा है और इस सहयोग के माध्‍यम से मुझे उम्‍मीद है कि मैं अपने फैन्‍स व अन्‍य दर्शकों तक पहुंच बना पाऊंगी। एमएक्‍स प्‍लेयर की जो बात मुझे सबसे ज्‍यादा पसंद है, वह है विभिन्‍न जोनर्स में उनका खुला होना और इस प्‍लेटफॉर्म पर यह मेरा पहला जोनर है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply