एमएक्‍स प्‍लेयर आपको दे रहा है एक्‍सक्‍लूसिव ‘100 केएम क्‍लब’ में शामिल होने का निमंत्रण

1 min


तीन भागों वाली इस एमएक्‍स स्‍पेशल ट्रैवल सीरीज में वरूण सूद, अनम हाशिम और ज़ेरक्‍सेस वाडिया मुंबई के 100 किलोमीटर रेडियस के भीतर 3 एडवेंचर करते दिखेंगे

पिछले कुछ महीनों से हम सभी के ट्रैवल एडवेंचर्स रूके हुए हैं। लेकिन मनोरंजन का प्रमुख और सुपर ऐप्‍प एमएक्‍स प्‍लेयर आपके घूमने की इच्‍छा का साथ देने के लिये तैयार है। एमएक्‍स प्‍लेयर अपने दर्शकों के लिये तीन भागों वाली और बिना स्क्रिप्‍ट की एडवेंचर ट्रैवल सीरीज लेकर आया है। इस सीरीज का नाम है एमएक्‍स स्‍पेशल- होंडा हनेस सीबी350 प्रेजेंट्स 100 केएम (किलोमीटर) क्‍लब। यह तीन भागों वाली अनस्क्रिप्‍टेड एडवेंचर ट्रैवेल सीरीज है। इस मिनी सीरीज में यूथ आइकॉन वरूण सूद, बहादुर स्‍टंट राइडर अनम हाशिम और पॉप कल्‍चर के दीवाने ज़ेरक्‍सेस वाडिया होंगे। यह तीनों, सपनों के शहर मुंबई के 100 किलोमीटर रेडियस में 3 एडवेंचर्स करेंगे। सभी एपिसोड्स मुफ्त में, केवल एमएक्‍स प्‍लेयर पर 20 जुलाई से देखने के लिये उपलब्‍ध होंगे।

इन तीन दोस्‍तों की शरारतों को संजोने वाले इस शो में उनका जंगलों में जाना और विहंगम परिदृश्‍यों की खूबसूरत खोज दिखेगी। उनके एडवेंचर्स में पैराग्‍लाइडिंग, ट्रेकिंग और रिवर-राफ्टिंग जैसे रोमांचक अनुभव होंगे।

इस बारे में विस्‍तार से बताते हुए, वरूण सूद ने कहा, “मुझे हमेशा से एडवेंचर पसंद रहा है और मेरा मानना है कि अपने दोस्‍तों के साथ इस तरह का ब्रेक मिलना दिमाग को तरोताजा कर देता है। यह सहज, साहसी और पूरी तरह असली था, जो इस सीरीज को खास बनाता है। आपको कहीं भी अच्‍छे अनुभव मिल सकते हैं और 100 केएम क्‍लब के जरिये हम यही दिखाना चाहते हैं।”

अनम हाशिम ने कहा, “मुझे हमेशा से बाइकिंग और नई जगहों की खोज का जुनून रहा है। भारत में महिलाओं के एडवेंचर स्‍पोर्ट्स पर जागरूकता कम है। और मैं जो कुछ भी करती हूँ, उसके द्वारा दूसरी महिला एडवेंचरर्स के लिये इस बाधा को तोड़ने की उम्‍मीद के साथ करती हूँ। वरूण, ज़ेरक्‍सेस और मैं ट्रैवलिंग के बारे में एक जैसी सोच रखते हैं और हमारा मानना है कि अनएक्‍स्‍प्‍लोर चीजों की खोज करने के लिये आपको बहुत दूर जाने की जरूरत नहीं है। इस सफर को फिल्‍माने में हमें बहुत मजा आया और मुझे उम्‍मीद है कि इसे देखने पर दर्शक भी उतने ही आनंदित होंगे।”

ज़ेरक्‍सेस वाडिया ने कहा, “मुझे दमदार बाइक्‍स ने हमेशा आकर्षित किया है और ट्रैवलिंग का मुझे इतना जुनून है कि अब वह मेरा दूसरा पहलू बन गई है। 100 केएम क्‍लब मुझे इन दोनों का सर्वश्रेष्‍ठ मेल लगा और महाराष्‍ट्र के इन इलाकों में वरूण और अनम के साथ टूर करने का यह बेहतरीन मौका मिलने पर मैं बहुत खुश हूँ।”

एक्‍शन से भरपूर और अच्‍छा एहसास देने वाली सीरीज 100 केएम क्‍लब इन तीन दोस्‍तों के बीच की दोस्‍ती को परफेक्‍ट तरीके से यादगार बनाती है। यह सीरीज इस तथ्‍य पर रोशनी डालती है कि चाहे आप कहीं भी हों, वहाँ से 100 किलोमीटर के रेडियस में एडवेंचर मिल सकता है!

ट्रेलर अभी देखें-


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये